Advertisement
12 June 2021

जम्मू-कश्मीर: सोपोर में सुरक्षाबलों पर आतंकवादी हमला, 2 जवान शहीद- 2 नागरिकों की मौत, कई घायल

प्रतीकात्मक तस्वीर

जम्मू-कश्मीर में आतंकियों ने सोपोर के आरामपोरा में पुलिस और सीआरपीएफ की संयुक्त टीम पर हमला कर दिया है। कश्मीर के आईजी विजय कुमार ने बताया कि सोपोर में हुए आतंकवादी हमले में दो पुलिसकर्मी और दो नागरिकों की जान चली गई और दो अन्य पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं। इस हमले के पीछे लश्कर-ए-तैयबा है।

इस हमले के बाद सिक्योरिटी फोर्स ने पूरे इलाके को चारों ओर से घेर लिया है। बताया जा रहा है कि यहां से आतंकियों का निकलना नामुमकिन है। फोर्स ने चारों ओर तलाशी अभियान शुरू कर दिया है। आसपास के सभी नाके सील कर दिए गए हैं।

बता दें कि जम्मू-कश्मीर के शोपियां में शुक्रवार को भी आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों के एक टीम पर हमला किया था। हालांकि उस हमले में किसी प्रकार के जानमाल का नुकसान नहीं हुआ था।

Advertisement

नेशनल कांफ्रेंस (एनसी) नेता और पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने सोपोर आतंकी हमले की निंदा की है। अब्दुल्ला ने एक ट्वीट में कहा, "सोपोर से भयानक घटना की खबरें आ रही है। ऐसे हमलों की निंदा की जानी चाहिए। घायलों के लिए प्रार्थना और मृतकों के परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं।"

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: जम्मू-कश्मीर, सोपोर में सुरक्षाबल, सुरक्षाबल पर आतंकवादी हमले, आतंकी हमला, Jammu and Kashmir, security forces in Sopore, terrorist attacks on security forces, terrorist attacks
OUTLOOK 12 June, 2021
Advertisement