Advertisement
16 September 2021

दृश्यम फिल्म की थीम आजमाना चाहता था पति, पत्‍नी की हत्‍या कर टुकड़ों में काटा शव

मेरठ में विवाह करने वाली जानकीपुरम के व्यापारी की बेटी रूबी गुप्ता की उसके पति दीपक निराला ने ही जान ले ली। निराला ने माना है कि उसने 22 अगस्त को रुबी की मूसल से वार कर बेरहमी से हत्या कर दी थी। पुलिस के मुताबिक दीपक, पत्नी की हत्या कर खुद को बचाने के लिए दृश्यम फिल्म की थीम आजमाना चाहता था। इसके लिए उसने पूरी तैयारी भी की हुई थी।

हिंदुस्तान के अनुसार दीपक ने पत्‍नी की हत्‍या के बाद उसकी लाश को छूरी से दो टुकड़ों में काट दिया। इसके बाद बोरे में उसके टुकड़े भरकर कार से ले जाकर नहर में फेंक दिया था। हत्या के बाद दीपक ने रुबी के पिता राम चन्द्र गुप्ता को बताया था कि उनकी बेटी की मौत बीमारी से हुई है। संदेह होने पर रामचन्द्र ने डीजीपी से शिकायत की थी।

इसके बाद ही जांच शुरू हुई थी और इस मामले में 5 सितम्बर को मुकदमा दर्ज हुआ था। प्राथमिकी दर्ज होने के 10 दिन बाद मेरठ की सरधना पुलिस ने हत्याकाण्ड का खुलासा कर दीपक को गिरफ्तार कर लिया। खुलासे के बाद गोताखोर नहर में उतारे गये मगर शव नहीं मिला।

Advertisement

सरधना इंस्पेक्टर ब्रजेश कुमार ने कहा कि दीपक और रूबी के बीच 20 लाख रुपये को लेकर मनमुटाव चल रहा था। इस बात पर 22 अगस्त को विवाद हुआ तो दीपक ने रूबी से चाय बनाने के लिए कहा। उसने मना किया तो इसी बात को लेकर दोनों में कहासुनी हो गई। इस बार पर दीपक ने रूबी के सिर में कांच का गिलास मार दिया। वह बेहोश हुई तो दीपक ने मूसल से उसके सिर में पर कई वार कर मार डाला। इसके बाद दीपक ने छुरी से शव के दो टुकडे़ कर दिये थे। फिर नहर में कार से फेंक आया।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: मेरठ, हत्या, दृश्यम, अपराध, meerut, murder, scene, crime
OUTLOOK 16 September, 2021
Advertisement