Advertisement
26 February 2021

निशाने पर अंबानी परिवार: नीता भाभी मुकेश भैया यह झलक है, पूरी फैमिली को उड़ाने का इंतजाम

file photo

देश के सबसे अमीर कारोबारी मुकेश अंबानी के बंगले एंटीलिया के पास कल यानी गुरुवार को एक एसयूवी गाड़ी मिली जिसमें जिलेटिन पाई गई। एबीपी की खबरों के मुताबिक मुंबई पुलिस को कार से एक धमकी भरा पत्र भी मिला है। जिसमें अंबानी के परिवार को जान से मारे की धमकी दी गई है।

कार से मिले पत्र में लिखा है कि "नीता भाभी मुकेश भैया यह झलक है, पूरी फैमिली को उड़ाने का इंतजाम।" महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने इस पूरे मामले पर कहा है कि मुंबई क्राइम ब्रांच जांच कर रहा है, असलीयत जल्द से जल्द सामने आएगी। घटना की जांच के लिए श्वान दस्ते, विस्फोटक विशेषज्ञ और अन्य संबंधित एजेंसियां, एक पुलिस डॉग स्क्वायड, विस्फोटक विशेषज्ञ और अन्य एसयूवी की जांच कर रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक स्कॉर्पियो की नंबर प्लेट मुकेश अंबानी के घर में इस्तेमाल की जा रही रेंज रोवर के नंबर प्लेट से मैच करता है। पुलिस कार को अपने साथ ले गयी है। स्कॉर्पियो गाड़ी में 25 से ज्यादा जिलेटिन स्टिक्स मिले हैं। हांलाकि यह गाड़ी अंबानी के घर से थोड़े फासले पर मिली है। अंबानी का घर अल्ट्रामाउंट रोड पर है। जबकि गाड़ी टांडा रोड पर बरामद हुई है।

Advertisement

मुंबई पुलिस के पीआरओ ने कहा, “गामदेवी पुलिस स्टेशन की सीमा के तहत कार्मिकेल रोड पर एक संदिग्ध वाहन मिला जिसके बाद बम डिटेक्शन एवं डिस्पोजल स्क्वाड टीम और पुलिस दल मौके पर पहुंचे, वाहन की जांच की और वाहन के भीतर विस्फोटक सामग्री जिलेटिन पाई गई। यह एक असेंबल विस्फोटक डिवाइस नहीं है। जांच जारी है।”

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: कारोबारी मुकेश अंबानी, एसयूवी में मिला धमकी भरा पत्र, अंबानी को जान से मारने की धमकी, अंबानी के घर के पास मिली गाड़ी, Businessman Mukesh Ambani, threatening letter in SUV, threatening to kill Ambani, vehicle found near Ambani's house
OUTLOOK 26 February, 2021
Advertisement