Advertisement
17 March 2021

एंटीलिया केस:उद्धव सरकार ने मुंबई पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह को हटाया, अब हेमंत नागराले को जिम्मेदारी

TWITTER

मुंबई के हाईप्रोफाइल एंटीलिया केस में महाराष्ट्र सरकार ने बड़ी कार्रवाई की है। बुधवार को मुंबई पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह को उनके पद से हटा दिया गया है। राज्य के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने बताया कि सिंह की जगह अब महाराष्ट्र के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) का अतिरिक्त प्रभार संभाल रहे वरिष्ठ आईपीसी अधिकारी हेमंत नागराले अब नए मुंबई पुलिस कमिश्नर होंगे।

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से मुलाकात करने वाले देशमुख ने सचिन वाजे प्रकरण से निपटने की अटकलों के बीच ट्विटर पर यह घोषणा की है।

मुंबई में अंबानी के घर के पास विस्फोटकों के साथ एक एसयूवी की मिलने के मामले में एनआईए द्वारा जांच की जा रही है। जिसमें कथित भूमिका होने के कारण 13 मार्च को सचिन वाजे को गिरफ्तार किया था।

Advertisement

वहीं जांच के दौरान एनआईए ने एंटीलिया के बाहर मिली स्कॉर्पियो की असली नंबर प्लेट एक काली मर्सिडीज से बरामद की गई है। संदिग्ध मर्सिडीज को टीम ने जब्त कर लिया है। बताया जा रहा है कि इसी तलाशी के दौरान टीम को यह संदिग्ध में कई नंबर प्लेट सहित 5,75,000 रुपये और पेट्रेल-डीजल बरामद किया गया है। बताया जा रहा है कि एक जगह बाहर सचिन वाजे ढीले कुर्ते में नजर आ रहे हैं। कार में रखे ईंधन से वह कुर्ता जल गया था।

जानकारी के अनुसार एनआईए को मिली मर्सिडीज सचिन वाजे चलाता था। जिसका नंबर एमएच 9095 है। यह ब्लैक मर्सिडीज कार मुंबई क्राइम ब्रांच ऑफिस के पास एक कार पार्किंग से बरामद की गई है।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Antilia case, Uddhav government removed Parambir Singh, Hemant Nagrale as the new commissioner, एंटीलिया केस में उद्धव सरकार की कार्रवाई, हाईप्रोफाइल एंटीलिया केस, हेमंत नागराले नया कमिश्नर, पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह, गृह मंत्री अनिल देशमुख
OUTLOOK 17 March, 2021
Advertisement