Advertisement
14 December 2020

यूपी: विश्व हिंदू महासंघ के प्रदेश महामंत्री का विवादित बयान, अधिकारियों ने परेशान किया तो गला काट दूंगा

File Photo

मुरादाबाद में आयोजित विश्व हिंदू महासंघ के एक कार्यक्रम में मुजफ्फरनगर से आए हिन्दू महासंघ के प्रदेश मंत्री प्रमोद त्यागी ने मंच से सिर कटवाने व काटने की बात कही।

मुरादाबाद के जिला प्रशासन को चेतावनी दी गयी कि यदि किसी कार्यकर्ता या पदाधिकारी के साथ दुर्व्यवहार हुआ तो वो बर्दाश्त नहीं होगा उसे जिला छोड़कर जाना ही होगा और कोई भी सरकार उसे चाहकर भी आसानी से वापस नहीं आ ला सकती।

कार्यकर्ताओ से कहा आप खुलकर काम कीजिये मैं आपके साथ हूँ, मैं सबकुछ कर सकता हूँ, मैं गर्दन कटवा भी सकता हूँ, और लोगों की काट भी सकता हूँ। मंच से ही रामपुर जिला प्रशासन को भी चेतावनी दी कि यदि शाहबाद से गायब लड़की के मामले में सिर्फ एक लड़का पकड़ा गया है लड़की भी बरामद नहीं हुई है यदि 72 घण्टे में ये काम नहीं हुआ तो संभवतः हमें बहुत कुछ करना पड़ेगा। परसों मथुरा के कोसीकलां में बनाये एक बाजार को ध्वस्त करने आपका ये भाई जाएगा। 

Advertisement

इसके अलावा कार्यकर्ताओं से कहा किसी से कोई दबने की आवश्यकता नहीं है खुलकर कार्य कीजिये लेकिन मर्यादा में रहकर, कभी भी मुखमंत्री जी को ये सुनने में न आ जाये कि आपके कार्यकर्ताओं ने अभद्रता की है। आप हिंदुत्व के लिए अपने शरीर के खून का आखिरी कतरा तक बहा देंगे तो पस्चताप नहीं करेंगे।मुरादाबाद के कांशीराम नगर में बने सामुदायिक केंद्र में आयोजित हिन्दू महासंघ के इस कार्यक्रम में प्रदेश स्तर के आधा दर्जन महिला व पुरुष पदाधिकारियों के साथ साथ बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Uttar Pradesh, state general secretary, Vishwa Hindu Mahasangh, विश्व हिंदू महासंघ, उत्तर प्रदेश, विश्व हिंदू परिषद
OUTLOOK 14 December, 2020
Advertisement