Advertisement
29 January 2021

बंगाल: टीएमसी नेता राजीब बनर्जी ने अब विधायक पद से भी दिया इस्तीफा, ममता का किया शुक्रिया

file photo

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव 2021 से पहले ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी के वरिष्ठ नेता राजीब बनर्जी ने शुक्रवार को विधायक पद से इस्तीफा दे दिया है।

बता दें कि राजीब बनर्जी ने डोमजूर विधानसभा सीट का प्रतिनिधित्व किया था। उन्होंने राज्य विधानसभा में स्पीकर बिमान बनर्जी से मुलाकात कर अपना त्याग पत्र दिया है।

राजीब बनर्जी ने कहा कि मैंने राज्य विधानसभा के विधायक के रूप में इस्तीफा दे दिया है। मैं धन्यवाद देता हूं कि जनता की सेवा के लिए पार्टी सुप्रीमो ममता बनर्जी ने मुझे दो बार विधायक बनाया। उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में मैं डोमजूर निर्वाचन क्षेत्र के लोगों की सेवा करना जारी रखूंगा।

Advertisement

बता दें कि 22 जनवरी 2021 को राजीब बनर्जी ने ममता बनर्जी सरकार में अपने वन मंत्री पद से इस्तीफा दिया था। राजीब बनर्जी पिछली कई कैबिनेट बैठक में शामिल नहीं हुए थे, जिसके बाद कयास लगाए जा रहे थे कि वे अपने पद से इस्तीफा दे सकते हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: West Bengal assembly election, Rajib Banerjee's resignation, Mamata Banerjee's party TMC, Domjur assembly seat representation, पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव, राजीब बनर्जी का इस्तीफा, ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी, डोमजूर विधानसभा सीट के प्रतिनिधित्व
OUTLOOK 29 January, 2021
Advertisement