Advertisement
02 July 2015

उड़ान में देरी: रिजिजू ने मांगी माफी, पीएमओ ने रिपोर्ट

गुरुवार को विमानन मंत्रालय के सचिव आर. एन. चौबे ने बताया कि हम एयर इंडिया के इन दोनों मामलों पर रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं। आधिकारिक प्रवक्ता ने ट्वीट कर कहा है कि पीएमओ ने हाल के दिनों में वीआईपी यात्रियों के कारण एयर इंडिया की उड़ानों में हुई देरी पर विमान मंत्रालय से रिपोर्ट मांगी है। बदले में विमानन मंत्रालय ने इन दोनों घटनाओं पर एयर इंडिया से रिपोर्ट मांगी है।

सूत्रों के मुताबिक, 24 जून को लेह से रिजिजू और उनके निजी सचिव को दिल्ली आना था इसलिए विमान तय समय पर उड़ान नहीं भर सका जबकि उड़ान भरने के लिए विमान के सारे दरवाजे बंद कर दिए गए थे। इसी तरह मुंबई से नेवार्क के लिए 29 जून को उड़ान भरने वाले विमान को इसलिए देर कराया गया कि फडणवीस के साथ जिस सहयोगी काे जाना था, वह पासपोर्ट और वीजा घर पर ही भूल आए थे। उन्होंने कहा कि मंत्रालय ने एयर इंडिया को जल्द से जल्द रिपोर्ट सौंपने के लिए कहा और रिपोर्ट मिलने के बाद ही आगे कुछ कार्रवाई की जाएगी।

फडणनीस के प्रधान सचिव प्रवीण परदेशी को चेक-इन के दौरान तो अंदर जाने दिया गया लेकिन जो पासपोर्ट उनके पास था उस पर वैध वीजा नहीं होने के कारण उन्हें रोक दिया गया था।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Rijiju, Fadnavis, Civil Aviation, PMO, एयर इंडिया, किरण रिजिजू, फडणनवीस
OUTLOOK 02 July, 2015
Advertisement