Advertisement
28 August 2016

बुरहान वानी के पिता ने कहा, रविशंकर के आश्रम इलाज के लिए गया

google

श्रीश्री ने ट्विटर पर अपनी और बुरहान के पिता की तस्वीर पोस्ट की। उन्होंने लिखा कि मुजफ्फर वानी, बुरहान वानी के पिता, दो दिन आश्रम में रहे। हमने कई मसलों पर बातचीत की।

दोनों के बीच की मुलाकात की खबर आर्ट ऑफ लिविंग फाउंडेशन ने रीट्वीट भी की। आर्ट ऑफ लिविंग फाउंडेशन की ओर से कहा गया कि मुजफ्फर वानी दो दिन के लिए आश्रम में थे। दोनों के बीच वर्तमान हालातों,  तकलीफों पर बात हुई। इस पर भी बात की गई कि घाट में किस प्रकार से शांति और सामान्य माहौल कायम किया जा सकता है। बातचीत एकदम निजी और मानवीय कोण से हुई।

मीटिंग के बाद मुजफ्फर वानी ने कहा, मैं वहां इलाज के लिए गया था और किसी बीमारी के इलाज के लिए आश्रम में रहा। श्रीश्री ने मुझसे कुछ नहीं मांगा। उन्होंने ज्यादा से ज्यादा मुझसे लगभग पांच मिनट बात की। वानी ने यह बात स्थानीय अखबार कश्मीर रीडर से फोन पर बातचीत के दौरान बेंगलुरु से लौटकर  कही। उन्‍होंने कहा कि मैंने वहां से अपने लिए कुछ दवाएं लेकर आया।

कश्मीर में बुरहान वानी की मौत के बाद पनपी सुरक्षा बलों और विरोध प्रदर्शनकारियों के बीच की झड़पों के चलते 70 लोग मारे जा चुके हैं और 11 हजार से ज्यादा लोग घायल हो चुके हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: आतंकवादी, बुरहान वानी, कश्‍मीर, श्रीश्री रविशंकर, मुजफ़फर वानी, बेंगलुरु, Kashmir, burhan wani, terrorist, ravishankar, muzaffar wani, burhan wani
OUTLOOK 28 August, 2016
Advertisement