Advertisement
07 March 2017

जेठमलानी का जेटली पर दोबारा तंज, जो अपना चुनाव भी हार गया हो उसकी क्या इज्जत?

google

रामजेठमलानी ने वित्‍त मंत्री अरुण जेटली पर निशाना साधा और जिरह के दौरान तंज कसते हुए कहा कि जो नेता अपना चुनाव भी हार गया हो उसकी क्या इज्जत?

सुनवाई के दौरान अरुण जेटली भी मौजूद रहे। मामले में केजरीवाल के वकील राम जेठमलानी ने जेटली पर तंज कसा। आगे की बहस अब 15 मई और 17 मई को होगी।

उच्च न्यायालय के संयुक्त रजिस्ट्रार अमित कुमार के खचाखच भरे अदालत कक्ष में यह कार्यवाही लगभग दो घंटे तक चली। इस कार्यवाही में वित्त मंत्री के सामने वरिष्ठ क्रिकेटर बिशन सिंह बेदी द्वारा लागए गए आरोपों समेत विभिन्न सवाल रखे गए।

जेटली ने डीडीसीए में वित्तीय गड़बड़ी के आरोपों को खारिज करते हुए कहा, श्रीमान बेदी का एक पत्र वर्ष 2015 में लिखा गया था और मैंने डीडीसीए का अध्यक्ष पद वर्ष 2013 में छोड़ दिया था।

Advertisement

जेटली ने उन्हें दिखाए गए पत्र को पूरा पढ़ने के बाद कहा, मैं इस पत्र में लिखी उन बातों को पूरी तरह खारिज करता हूं, जिनका संबंध मुझसे है। जहां तक मुझे पता है और जहां तक डीडीसीए में मेरे कार्यकाल की बात है, इस पत्र की बातें झूठी हैं।

जेटली के साथ हुई जिरह बेहद नाटकीय रही। दोनों ही पक्षों के वकीलों ने कई सवालों और जवाबों का विरोध किया। जेटली के वकीलों वरिष्ठ अधिवक्ता राजीव नायर, संदीप सेठी और प्रतिभा एम सिंह ने इनमे से कुछ को बदनाम करने वाला बताया।

वित्त मंत्री अरुण जेटली ने कहा कि मेरी छवि खराब करने के लिए मेरे खिलाफ लगातार अभियान चलाया गया। इसे रोकना जरूरी था, इसलिए केस किया।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: डीडीसीए मामला, अरविंद केजरीवाल, अरुण जेटली, राम जेठमलानी, उच्‍च न्‍यायालय, high court, ddca, arun jaitely, arvind kejariwal, ram jethmalani
OUTLOOK 07 March, 2017
Advertisement