Advertisement
19 February 2017

संघ प्रमुख भागवत के टारगेट पर इस बार गांव और ग्रामीण

google

संघ प्रमुख मोहन भागवत की मौजूदगी में केंद्र सरकार के प्रमुख केंद्रीय मंत्री, चार राज्यों के राज्यपाल, भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्री और राज्यों के ग्रामीण विकास मंत्री एक जगह पर इकट्टा होंगे।

सूत्रों ने बताया कि ग्रामोदय मेला भी लगेगा, जिसमें देशभर में गांवों के विकास के लिए हो रहे बेजोड़ कामों को साझा किया जाएगा। दीनदयाल शोध संस्थान और उद्यमिता केंद्र के तले चित्रकूट में 24 से 27 फरवरी तक नानाजी देशमुख जन्म शताब्दी पर मेला हो रहा है। संगठन सचिव अभय महाजन ने बताया मेले का शुभारंभ 24 फरवरी को केंद्रीय कृषि मंत्री राधा मोहन और बिहार के राज्यपाल रामनाथ कोविंद की मौजूदगी में होगा।

संघ प्रमुख मोहन भागवत 26 और 27 फरवरी को रहेंगे। इसमें हरियाणा के राज्यपाल कप्तान सिंह सोलंकी, गोवा की राज्यपाल मृदुला सिन्हा, मध्यप्रदेश के राज्यपाल ओमप्रकाश कोहली भी पहुचेंगे। केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह, नितिन गडकरी, उमा भारती, राजीव प्रताप रूडी, थावरचंद गेहलोत, नरेंद्र सिंह तोमर, शिवराज सिंह चौहान, रमन सिंह, रघुवर दास, देवेंद्र फडऩवीस भी पहुंचेंगे। 8 राज्यों के ग्रामीण विकास मंत्री और अफसर पहुंचेंगे। देश के लगभग 165 प्रमुख अफसर भी रहेंगे। मेले में तीन दिन की राष्ट्रीय संगोष्ठी होगी। मेले के समापन में जन संवाद होगा।

Advertisement

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: मोहन भागवत, संघ, ग्रामीण, गांव, जन संवाद, चित्रकूट, mohan bhagwat, rss, village, villager, chitrkoot
OUTLOOK 19 February, 2017
Advertisement