Advertisement
23 August 2016

गुजरात में पत्रकार को मार डाला, भाजपा नेता के बेटे पर हत्‍या का आरोप

google

 

रतिलाल सुरेजा गुजरात के मोदी सरकार में कृषि मंत्री रह चुके हैं। परिजनों का कहना है कि पिछले एक साल से किशोर दवे और डॉ. भावेश सुरेजा के बीच विवाद चल रहा था। डॉ. सुरेजा के खिलाफ एक महिला ने यौन शोषण का आरोप लगाया था, जिसे किशोर दवे ने अपने अखबार में प्रमुखता से प्रकाशित किया था। इसके बाद भावेश ने किशोर के खिलाफ मनहानि का केस भी किया था।

परिजनों ने कहा कि दवे को पहले भी कई बार जान से मारने की धमकियां भी दी गई थीं। जयहिंद का जूनागढ़ के वनजारी चौक स्थि‍त एक कॉम्प्लेक्स में कार्यालय है। दवे अपने कार्यालय में काम कर रहे थे, तभी कुछ अज्ञात हमलावरों ने उनके ऊपर चाकू से हमला कर दिया। किशोर दवे की मौके पर ही मौत हो गई। जब किशोर दवे का सहायक ऑफिस आया तब सबसे पहले उसने खून में सनी लाश देखी और पुलिस को खबर दी।

Advertisement

गुजरात पुलिस हत्या मामले की जांच कर रही है। मामले में डॉ. भावेश सुरेजा के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है. किशोर दवे के भाई प्रकाश दवे ने बताया की हत्या रतिलाल सुरेजा और उनके बेटे डॉ. भावेश सुरेजा ने ही करवाई है। प्रकाश ने आरोप लगाया कि सुरेजा के गुंडे पहले भी कई बार जान से मारने की धमकियां दे चुके थे। उन्होंने बताया कि पुलिस में इसकी लिखि‍त शि‍कायत की गई थी।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: गुजरात, भाजपा नेता, पत्रकार हत्‍या, जयहिंद अखबार, महिला यौन शोषण, gujrat, junagadh, journalist, murder, woman matter, bjp, jaihind
OUTLOOK 23 August, 2016
Advertisement