Advertisement
31 August 2015

शीना हत्याकांड: इंद्राणी और खन्‍ना आज होंंगे अदालत में पेश

outlook/file photo

शीना हत्याकांड की जांच कर रहे दल के अधिकारियों ने नाम न छापने के अनुरोध पर बताया कि पुलिस इंद्राणी, संजीव और ड्राइवर के खिलाफ मिखाइल बोरा की हत्या की कोशिश करने के आरोप में नए अभियोग लगाएगी। मिखाइल शीना का भाई है। गुवाहाटी में रह रहे मिखाइल ने पूर्व में पुलिस को बताया था कि इंद्राणी ने तीन बार उसे मारने की कोशिश की थी।

मिखाइल ने यह भी कहा कि 24 अप्रैल 2012 को शीना से मिलने से कुछ घंटे पहले इंद्राणी ने उसे कथित तौर पर नशीला पदार्थ दिया था लेकिन वह किसी तरह वहां से भाग निकलने में सफल रहा और उसकी जान बच गई। इंद्राणी और संजीव 24 अप्रैल 2012 को शीना से मिले और उसे अपने साथ कार से ले गए थे। इसी दिन शीना की कथित हत्या हुई थी।

इस हत्याकांड में कल एक नया मोड़ भी आया है। पुलिस ने इंद्राणी और पीटर मुखर्जी के मुंबई वर्ली स्थित रिहायशी परिसर से एक सूटकेस बरामद किया। इससे मिखाइल के इस दावे को बल मिलता है कि उसकी मां उसे मार डालने की योजना बना रही थी। पुलिस कल घटनाक्रमों के सत्यापन के लिए संजीव और इंद्राणी के डाइवर श्याम राय को रायगढ़ जिले के जंगल में ले गई थी, जहां शीना के शव को कथित तौर पर ठिकाने लगाया गया था।

Advertisement

शनिवार को पूछताछ के दौरान इंद्राणी और संजीव अपराध का दोष एक दूसरे पर मढ़ते रहे। इंद्राणी ने संजीव पर हत्या करने और उसे इस अपराध में घसीटने का आरोप लगाया। हालांकि संजीव ने कहा कि उसने इंद्राणी की सिर्फ मदद की थी क्योंकि उसने उसे आर्थिक मदद करने का वादा किया था।

 

 

 

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: शीना बोरा, हत्‍याकांड, इंद्राणी मुखर्जी, पीटर मुखर्जी, संजीव खन्‍ना, मिखाइल बोरा
OUTLOOK 31 August, 2015
Advertisement