Advertisement
01 December 2016

प्रेसीडेंटशिप से पहले ट्रंप की कंपनी का धंधा चालू, मुंबई में 10 करोड़ का 1 फ्लैट

google

सुनहरे रंग के कांच के फलक से सजा यह टावर रियल स्‍टेट के आधुनिक कांसेप्‍ट पार्क एरिया के तहत तैयार हो रहा है। जहां फाइव स्‍टार होटल, पर्यटन की जगहें, महंगे शापिंग माॅल होंगेे। एक तरह से ये कहा जाए कि यह टावर एक रिच सोसायटी होगा।  

देश में इस टावर को अपनी तरह का पहला विश्‍वस्‍तरीय आधुनिक टावर कहा जा रहा है, जहां ढाई से चार हजार वर्ग मीटर के फ्लैट हाेंगे। जिनकी कीमत 10 करोड़ से शुरु होगी। गौर हो कि ट्रंप टावर अमेरिका सहित पूरी दुनिया में अपनी आकर्षक बनावट के लिए जाने जाते हैं। 75 मंजिलों का ट्रंप टावर मुंबई की गगन चुंबी इमारतों में अलग ही दिखेगा। 

 टावर मे 3 से 4 बेडरुम के आकर्षक फ्लैट होंगे। यह तीन तरफ से खुले होंगे। पर्याप्‍त प्रकाश के साथ हवा और सुरक्षित वातावरण यहां की विशेषता होगी। टावर के यूनिक श्‍ोप और सुनहरे कांंच का आवरण होने से यहां पर्याप्‍त वेंटीलेशन होगा। यहां हालीवुड और वालीवुड स्‍टार, स्‍पोट़र्स हस्तियां और बड़ी कंपनियों के सीईओ रहेंगे। 

Advertisement

 टावर में ए वन टाइप टू में 3 बेडरुम, ए टू टाइप टू में 4 बेडरुम, ए थ्री टाइप वन में 3 बेडरुम होंगे। बी वर्ग के भी फ्लैट होंगे। सभी में ढाई से चार हजार वर्ग मीटर की जगह होगी।  

इधर जब से डोनाल्‍ड ट्रंप अमेरिका के राष्‍ट्रपति बने हैं तो दुनिया में उनके तमाम टावरोंं में फ्लैटों की कीमत बढ़ गई है। लिहाजा पुणे में बने ट्रंप टावर्स में फ्लैट करोड़ों में हैं और इनकी कीमत अमेरिका के चुनाव के बाद और बढ़ गई है.ऐसे में इसमें कोई आश्चर्य नहीं है कि इन टावर्स के डिवेलपर्स ट्रंप की जीत की खुशी मना रहे हैं और उनसे मिलने के लिए अमेरिका भी हो आए हैं।

 

 

 

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: प्रेसीडेंट, डोनाल्‍ड ट्रंप, रियल स्‍टेट, मुंबई, ट्रंप टावर, trump tower, mumbai, note ban, donald trump
OUTLOOK 01 December, 2016
Advertisement