Advertisement
28 December 2017

साइकिल चलाकर छुट्टियां मना रही हैं सोनिया गांधी, तस्वीर वायरल

Twitter

देश की सबसे पुरानी राजनैतिक पार्टी कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी आजकल छुट्टियां मना रही हैं और गोवा से ट्वीट की गई एक तस्वीर में उन्हें साइकिल चलाते और फोटो के लिए मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है।

19 साल तक कांग्रेस की कमान संभाले रहने के बाद उन्होंने इसी माह पार्टी की बागडोर अपने पुत्र राहुल गांधी को सौंपी थी। मिली जानकारी के मुताबिक, सोनिया गांधी क्रिसमस के अगले दिन, यानी 26 दिसंबर को गोवा रवाना हुई थीं।

गोवा में खींची गई सोनिया गांधी की यह तस्वीर काफी पसंद की जा रही है। अभिनेता रितेश देशमुख ने भी इस तस्वीर को ट्वीट करते हुए कहा, 'कुछ तस्वीरें आपको खुशी देती हैं। यह उनमें से एक है।' रितेश देशमुख ने उन्हें स्वस्थ्य और खुश रहने की शुभकामनाएं दीं।

Advertisement

इस तस्वीर से साफ है कि वह अपने रिटायरमेंट को लेकर काफी सीरियस हैं, क्योंकि वह गुरुवार को कांग्रेस के 133वें स्थापना दिवस समारोह से भी गैरहाज़िर रहीं और उनके पुत्र राहुल ने ही पार्टी जनों को संबोधित किया।

47-वर्षीय राहुल गांधी ने 16 दिसंबर को आधिकारिक रूप से पार्टी की कमान अपनी मां के हाथों से ली है, जो पिछले कुछ समय से स्वास्थ्य ठीक नहीं होने के चलते खुद को सक्रिय राजनीति से दूर रखे हुए थीं। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: congress, rahul gandhi, sonia gandhi, inc, president, riteish deshmukh
OUTLOOK 28 December, 2017
Advertisement