Advertisement
29 December 2015

डीडीसीए अधिकारी ने की चयन के बदले सेक्‍स की मांग: केजरीवाल

आउटलुक फाइल फोटो

केजरीवाल ने मंगलवार को एक टीवी न्यूज चैनल को दिए साक्षात्कार में आरोप लगाया कि दिल्‍ली जिला क्रिकेट एसोसिएशन (डीडीसीए) के एक अधिकारी ने एक महिला को उसके बेटे का दिल्‍ली टीम में चयन कराने के लिए रात में घर पर आने के लिए कहा था। इंटरव्यू में केजरीवाल ने कहा कि डीडीसीए की चयन प्रक्रिया में गड़बड़ी के इस तरह के कई मामले हैं। न्यूज चैनल एनडीटीवी को दिए खास इंटरव्‍यू में केजरीवाल ने डीडीसीए में खिलाडि़यों के चयन में धांधली का आरोप लगाया। केजरीवाल ने मंगलवार सनसनीखेज खुलासा करते हुए दावा किया कि एक वरिष्‍ठ पत्रकार की पत्‍नी से बेटे के टीम में चयन के एवज में डीडीसीए के एक अधिकारी ने रात के समय अपने घर आने को कहा था। हालांकि केजरीवाल ने उक्त अधिकारी का नाम नहीं बताया और न ही वरिष्ठ पत्रकार का। उन्होंने इस संबंध में कोई सुबूत भी नहीं पेश किया।

उक्त गटना के संबंध में केजरीवाल ने बताया कि उस पत्रकार का बेटा क्रिकेट खेलता है और उसने मुझे बताया कि उसे फोन आया कि उसका बेटा टीम में चुन लिया गया है। लेकिन जब टीम की लिस्ट आई तो उसमें लड़के का नाम नहीं था। केजरीवाल ने कहा, क्‍या आप विश्‍वास करेंगे कि उस पत्रकार की पत्‍नी को अगले दिन एक मैसेज आया कि आप मेरे घर में आइए, आपके बेटे का चयन हो जाएगा। उन्‍होंने दावा किया कि वह पत्रकार जांच समिति के समक्ष पेश होने के लिए तैयार था।

डीडीसीए में घोटाले के आरोपों को लेकर पिछले कई दिनों से भाजपा और दिल्‍ली की केजरीवाल सरकार एक दूसरे के आमने-सामने हैं। केजरीवाल और आम आदमी पार्टी का आरोप है कि केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली के डीडीसीए का अध्‍यक्ष रहने के दौरान फर्जी डील, और फर्जीवाड़ों के रूप में भ्रष्‍टाचार के कई मामले हुए। बता दें कि वित्‍त मंत्री जेटली साल 2013 तक डीडीसीए के अध्‍यक्ष रहे। जेटली 13 वर्। तक डीडीसीए के अध्यक्ष रहे। जेटली ने केजरीवाल और अन्‍य आप नेताओं द्वारा लगाए गए आरोपों पर अदालत में मानहानि का केस दायर किया हुआ है।

Advertisement

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: डीडीसीए विवाद, दिल्‍ली, मुख्‍यमंत्री, अरविंद केजरीवाल, सनसनीखेज खुलासा, चयन, डीडीसीए अधिकारी, सेक्स, भाजपा, आप, अरुण जेटली, क्रिकेट, पत्रकार, DDCA, Delhi, CM, Arvind Kejriwal, Selection, Official, Sex, BJP, AAP, Arun Jaitley, Cricket, Journalist
OUTLOOK 29 December, 2015
Advertisement