Advertisement
28 June 2021

जम्मू-कश्मीर में बढ़ती आतंकी गतिविधियां, पाक के खिलाफ सड़क पर उतरे डोगरा फ्रंट कार्यकर्ता

ANI TWITTER

जम्मू-कश्मीर में जम्मू हवाई अड्डे पर हुए विस्फोट और पुलवामा में जम्मू-कश्मीर पुलिस के विशेष पुलिस अधिकारी (एसपीओ) फैयाज अहमद की हत्या को लेकर डोगरा फ्रंट के कार्यकर्ता पाकिस्तान के खिलाफ जम्मू में विरोध-प्रदर्शन कर रहे हैं।

फ्रंट के कार्यकर्ताओं ने पाकिस्तान का झंडा हाथ में लेकर 'पाक हाय हाय' के नारे लगाए हैं। घटना को लेकर अधिकारियों ने बताया कि आतंकवादी कल रात लगभग 11 बजे पुलवामा के अवंतीपोरा क्षेत्र के हरिपरिगाम में एसपीओ फेयाज अहमद के घर में घुस गए और परिवार पर गोलियों से हमला कर दिया। उन्होंने बताया कि परिवार के सदस्यों को हॉस्पिटल ले जाया गया, लेकिन वहां एसपीओ और उसकी पत्नी राजा बेगम का निधन हो गया। वहीं उनकी बेटी रफिया को इलाज के लिए दूसरी हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया है।

बता दें कि इन दिनों जम्मू कश्मीर में आतंकी घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं। इससे पहले हुए जम्मू एयरपोर्ट के टेक्निकल इलाके में धमाके से वायुसेना के दो जवान घायल हुए थे। धमाके के बाद से आसपास के इलाके को सील कर दिया गया। पुलिस और तमाम सुरक्षा एजेंसियां कई अलग अलग एंगल से जांच कर रही हैं। पुलिस का कहना है कि वे इस मामले की तफ्तीश में जुटे हैं और जल्दी ही इसका खुलासा किया जाएगा।

Advertisement

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: जम्मू-कश्मीर, आतंकी घटना, पुलवामा में आतंकी हमला, डोगरा फ्रंट के कार्यकर्ता, डोगरा फ्रंट का प्रदर्शन, Jammu and Kashmir, terrorist incident, terrorist attack in Pulwama, Dogra Front activists, Dogra Front demonstration
OUTLOOK 28 June, 2021
Advertisement