Advertisement
23 September 2017

शर्मनाक: नोएडा में चलती गाड़ी में लड़की से गैंगरेप, अक्षरधाम के पास फेंका, अब तक कोई गिरफ्तारी नहीं

सांकेतिक तस्वीर.

उत्तर प्रदेश में दिल्ली से लगे नोएडा के सेक्टर-37 के पास दो कार सवारों ने एक लड़की का अपहरण कर चलती कार में उसके साथ गैंग रेप किया। मी़डिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी पीड़िता को दिल्ली के अक्षरधाम मंदिर के पास छोड़कर फरार हो गए। राजधानी के इतने करीब घटी इस घटना से एक बार फिर महिला सुरक्षा के सारे दावे खोखले साबित हुए हैं।

सहायक पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने बताया कि पीड़िता सेक्टर-36 में रहती है और एक बीपीओ में काम करती है। कल शाम करीब सात बजे वह गोल्फकोर्स मेट्रो स्टेशन के पास कैब का इंतजार कर रही थी। तभी कार में सवार दो युवकों ने युवती से रास्ता पूछा। वह जैसे ही रास्ता बताने लगी कार में पीछे बैठे एक आरोपी ने युवती को कार में जबरन खींच लिया।

उन्होंने कहा कि दोनों बदमाश युवती को लेकर नोएडा एक्सप्रेस-वे के रास्ते यमुना एक्सप्रेस-वे की तरफ चले गए। दोनों ने उसके साथ कार में ही गैंग रेप किया।

Advertisement

सहायक पुलिस अधीक्षक ने बताया कि युवती ने विरोध किया तो दोनों ने उसे जमकर पीटा। उन्होंने बताया कि दोनों आरोपी युवती को गंभीर हालत में दिल्ली के अक्षरधाम मंदिर के पास सड़क पर छोड़कर फरार हो गए। युवती ने दिल्ली पुलिस को घटना की सूचना दी। दिल्ली पुलिस उसे लेकर नोएडा आई। उन्होंने बताया कि पीड़िता ने घटना की रिपोर्ट थाना सेक्टर-39 में दर्ज करायी है। इस घटना के बाद से पीड़िता सदमे है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: gangrape, delhi, noida, uttar pradesh, scorpio
OUTLOOK 23 September, 2017
Advertisement