Advertisement
01 September 2017

आयकर विभाग का लालू को नोटिस, पूछा- ‘भाजपा भगाओ, देश बचाओ’ रैली के लिए कहां से आया पैसा?

एक के बाद एक नई मुसिबत में फंसने वाले राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। इस बार आयकर विभाग ने 27 अगस्त को पटना के गांधी मैदान में हुई ‘महारैली’ को लेकर नोटिस भेजा है, जिसमें विभाग ने उस दौरान हुए खर्चे का हिसाब मांगा है।

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक, आयकर विभाग ने लालू से पूछा कि रविवार 27 अगस्त को ‘बीजेपी भगाओ देश बचाओ’ रैली में खर्च किया गया पैसा कहां से आया है। लालू प्रसाद यादव इस ‘महारैली’ के बाद एक बार फिर से आयकर विभाग के निशाने पर आ गए हैं।

 

Advertisement

बता दें कि पटना के गांधी मैदान में आयोजित लालू यादव की ‘महारैली’ में विपक्ष के कई बड़े नेताओं ने हिस्सा लिया था। इस रैली मे पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, कांग्रेस से गुलाम नबी आजाद, समाजवादी पार्टी से यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव, जदयू से बागी सांसद शरद यादव और अली अनवर सहित गैर एनडीए दल के प्रतिनिधियों ने शिरकत की थी।

इस रैली के द्वारा विपक्ष और आरजेडी द्वारा दावा किया गया था कि इसमें लाखों की संख्या में लोगों ने भाग लिया। इसके साथ ही लालू ने रैली के दौरान अपने ट्विटर हैंडल पर एक फोटो शेयर की थी जिसमें उन्होंने गांधी मैदान को लोगों की भीड़ से भरा हुआ दिखाया था।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Income Tax Department, sent notice, Lalu yadav, spent money, patna Mega Rally
OUTLOOK 01 September, 2017
Advertisement