Advertisement
18 February 2016

जेएनयू विवाद: राष्ट्रपति से मुलाकात करेंगे राहुल

गूगल

पार्टी के वरिष्ठ नेता और युवा सांसदों के साथ कांग्रेस उपाध्यक्ष द्वारा पटियाला हाउस अदालत परिसर में हमलों के मद्देनजर दिल्ली में अराजकता और जेएनयू विवाद से निपटने में सरकार के तरीके के साथ-साथ रोहित वेमुला खुदकुशी और पुणे के एफटीटीआई में आंदोलन से संबंधित मुद्दों को उठाए जाने की संभावना है।

पार्टी सू़त्रों ने बताया कि गांधी के साथ राज्यसभा में विपक्ष के नेता गुलाम नबी आजाद, लोकसभा में पार्टी के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे और कई अन्य पार्टी नेता एवं सांसद होंगे। कल, कांग्रेस ने दिल्ली पुलिस आयुक्त बीएस बस्सी को तत्काल हटाने की मांग की थी।

 यहां पटियाला हाउस अदालत में हुए हमलों की निंदा करते हुये कांग्रेस ने कल आरोप लगाया था कि दिल्ली में जंगल राज आ गया है। अदालत परिसर में वकीलों ने कल जेएनयू छात्रा संघ के नेता कन्हैया कुमार और कुछ पत्रकारों पर हमला किया था।

Advertisement

उच्चतम न्यायालय के पटियाला हाउस अदालत में सुरक्षा सुनिश्चित करने के निदर्ेशों के बावजूद दिल्ली पुलिस कुमार पर हमला रोकने में असफल रही। सोमवार को भी पत्रकारों पर एेसे की तत्वों ने हमला किया था। कांग्रेस उपाध्यक्ष ने हैदराबाद में रोहित वेमुला मामले और पुणे में एफटीटीआई छात्राों के आंदोलन को लेकर भी प्रदर्शन की अगुवाई की थी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: राहुल गांधी, राष्ट्रपति, प्रणब मुखर्जी , रोहित वेमुला, गुलाम नबी आजाद,
OUTLOOK 18 February, 2016
Advertisement