Advertisement
27 September 2015

दूसरे देशों में जाकर गिड़गिड़ाने से कुछ नहीं होगा: केजरीवाल

प्रधानमंत्री की विदेश यात्राओं और दुनिया की दिग्गज कंपनियों को भारत में निवेश का न्‍यौता देने पर अरविंद केजरीवाल ने निशाना साधा है। टीवी रिपोर्ट्स के अनुसार, पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए केजरीवाल ने कहा है कि दुनिया के सामने गिड़गिड़ाने से कुछ नहीं होगा। इससे बेहतर है कि पहले हम मेक इंडिया  यानी भारत बनाने पर जोर दें। देश को बना लेंगे तो निवेशक खुद आ जाएंगे। 

केजरीवाल ने लोगों की जिंदगी में बदलाव लाने के लिए 'मेक इंडिया' पर जोर दिया है। केजरीवाल ने ट्वीट किया, हम पहले 'मेक इंडिया' की शुरुआत करें, ' मेक इन इंडिया' तो अपने आप हो जाएगा। उन्‍होंने 'मेक इंडिया' का मतलब स्वास्थ्य, शिक्षा, जल, सुरक्षा, बुनियादी ढांचे में निवेश करने से बताया है। केजरीवाल ने दावा किया है कि आम आदमी पार्टी की नीतियां मेक इंडिया की दिशा में बढ़ रही हैं। ईमानदार प्रशासन की वजह से बिजली की दरों को लेकर पैदा सभी तरह के संदेह दूर हो गए हैं।

वहीं केजरीवाल के इस बयान पर बीजेपी नेता मीनाक्षी लेखी ने निशाना साधते हुए कहा है कि केजरीवाल पहले दिल्ली को देखें, यहां लोग डेंगू से मर रहे हैं। दिल्लीवालों को पीने के लिए पानी नहीं मिल रहा है। पहले केजरीवाल बताएं कि उन्होंने दिल्ली के लिए क्या किया।

Advertisement

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
OUTLOOK 27 September, 2015
Advertisement