Advertisement
02 November 2017

फिल्म 'पद्मावती' पर लगे बैन या गुजरात चुनाव के बाद हो रिलीज: भाजपा

पद्मावती के गेट-अप में दीपिका पादुकोण (बाएं), जय कुमार रावल (दाएं)

संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती शूटिंग के समय से ही विवादों में है। पहले करणी सेना ने फिल्म के सेट पर हंगामा किया। इसके बाद संगठन ने फिल्म दिखाने की मांग की। अब एक बार फिर फिल्म को लेकर नया विवाद होता दिख रहा है।

दरअसल, भारतीय जनता पार्टी इस फिल्म का विरोध कर रही है। पीटीआई के मुताबिक, महाराष्ट्र के पर्यटन मंत्री जयकुमार रावल ने फिल्म को बैन करने की मांग की है। उन्होंने कहा कि वह राजा रावल रतन सिंह (पद्मावती के पति) के वंशज हैं और फिल्म में इतिहास से छेड़छाड़ की गई है। उन्होंने बताया कि इस मामले में राज्य सरकार सेंसर बोर्ड को पत्र लिखकर इस फिल्म को रोकने की अपील करेगी।

वहीं मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बीजेपी प्रवक्ता और राजपूत नेता आईके जडेजा ने एक बयान में फिल्म को लेकर डायरेक्टर को दो ऑप्शन दिए। उन्होंने कहा कि फिल्म को बैन किया जाए या इसे गुजरात चुनाव के बाद रिलीज किया जाए। हालांकि, उन्होंने इस बात को खारिज किया कि इस प्रोटेस्ट का आगामी चुनाव से कोई मतलब है।

Advertisement

इस फिल्म को लेकर क्षत्रिय समाज का कहना है कि संजय लीला भंसाली ने इस फिल्म में रानी पद्मावती को गलत ढंग से पेश करके उनका अपमान किया है।

दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर की यह फिल्म 1 दिसम्बर को रिलीज होगी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Maha tourism, Sanjay leela Bhansali, Padmavati
OUTLOOK 02 November, 2017
Advertisement