Advertisement
10 December 2021

वानखेड़े के परिवार पर टिप्पणी मामले में महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक ने बॉम्बे हाईकोर्ट से मांगी माफी, जानें क्या है पूरा मामला

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) नेता नवाब मलिक ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े के परिवार पर बयानबाजी को लेकर बॉम्बे हाई कोर्ट में माफी मांगी है। दरअसल समीर वानखेड़े के पिता ने मलिक के खिलाफ मानहानि का केस दायर किया था, जिसके बाद कोर्ट में सुनवाई के दौरान नवाब मलिक ने माफी मांगी है।

मलिक को कोर्ट में इसलिए माफी मांगनी पड़ी क्योंकि वानखेड़े के परिवार के खिलाफ कोई टिप्पणी नहीं करने का वादा करने के बाद भी उन्होंने ऐसा किया। हाई कोर्ट ने मलिक को नोटिस जारी किया और उन्हें एक हलफनामा दायर करके यह बताने को कहा है कि कोर्ट के पहले के आदेश का जानबूझकर उल्लंघन करने की वजह से उनपर कार्रवाई क्यों ना की जाए?

Advertisement

ज्ञानदेव वानखेड़े ने 6 दिसंबर को बॉम्बे हाईकोर्ट के समक्ष एक हलफनामा दायर कर आरोप लगाया था कि महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक ने अदालत की अवमानना की है क्योंकि उन्होंने अदालत में वचन देने के बाद भी उनके परिवार के खिलाफ बयान देना जारी रखा।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: समीर वानखेड़े, महाराष्ट्र के मंत्री, नवाब मलिक, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो, Sameer Wankhede, Minister of Maharashtra, Nawab Malik, Nationalist Congress Party, Narcotics Control Bureau
OUTLOOK 10 December, 2021
Advertisement