Advertisement
06 October 2015

अल्पसंख्यकों,दलितों पर हमलों के खिलाफ प्रदर्शन

अल्पसंख्यकों पर हो रहे हमलों के खिलाफ प्रदर्शन

प्रदर्शन में ऑल इंडिया मजलिस मुशावारात, जमात-ए-इस्लामी हिंद, ऑल इंडिया मिल्ली काउंसिल, लोक राज संगठन, इंडियन नेशनल लीग, सोशलिस्ट पार्टी और नागरिक अधिकार संगठन पीयूडीआर समेत कई नागरिक अधिकार संगठन हिस्सा लेंगे। प्रदर्शन में न केवल दादरी कांड बल्कि बीते दिनों हमीरपुर में एक दलित को मंदिर जाते वक्त कथित तौर पर जला देने वाली घटना पर भी बात की जाएगी। देश भर में अल्पसंख्यकों पर हो रहे हमलों के खिलाफ सरकार की चुप्पी पर निशाना साधा जाएगा।   

 

Advertisement

गृहमंत्रालय ने भी सख्ती से निपटने की चेतावनी दी 

इस बीच गृहमंत्रालय ने भी बोल दिया है कि धार्मिक भावनाएं भड़काने वालों को माफ नहीं किया जाएगा। उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी। वित्त मंत्री अरुण जेटली ने कहा कि दादरी जैसे कांड की निंदा होनी ही चाहिए।  

 

दादरी में माहौल खराब करने की कोशिश

उधर दादरी में हालांकि कल जिला प्रशासन ने हिंदू रक्षक दल के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली थी लेकिन समाचार है कि दादरी में इस प्रकार के 6 गऊ रक्षक दल घूम रहे हैं। दादरी में अभी भी माहौल खराब करने की कोशिश की जा रही है। जिसमें स्मार्ट फोन प्रयोग किया जा रहा है। पुलिस ने 26 वर्षीय दीपक शर्मा को गिरफ्तार किया है। आरोप है कि दीपक अपने मोबाइल फोन से मरे बछड़े की खाल की फिल्म बना उसे फैला रहा था।   

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: दादरी कांड, मुस्लिम संगठन, सांप्रदायिक हिंसा
OUTLOOK 06 October, 2015
Advertisement