Advertisement
24 May 2017

रामगोपाल का बीजेपी पर निशाना, कहा- समाज को बांटने की राजनीति करती रही है भाजपा

google

राज्यसभा सांसद रामगोपाल ने कहा कि भाजपा की समाज को बांटने की राजनीति रही है। उसी की वजह से यूपी में उसे लाभ हुआ। अब इसी राजनीति का दुष्परिणाम सामने आ रहा है। उन्होंने कहा कि जो लोग इसमें शामिल हैं। सोचते हैं कि उनके खिलाफ कार्रवाई नहीं हो सकती। सरकार को इसे रोकना चाहिए।

इससे पहले मंगलवार को एक न्यूज चैनल के कार्यक्रम में अखिलेश ने सहारनपुर का जिक्र करते हुए कहा था कि 2 महीने में योगी सरकार कानून व्यवस्था पर असफल रही है। प्रदेश में लूट, हत्या हो रहे हैं और सरकार कुछ नहीं कर पा रही। मैंने पहले भी कहा है, प्रधानमंत्री जो काम नहीं कर पाए वो मुख्यमंत्री कर सकते हैं।

गौरतलब है कि 5 मई को दलितों को दर्जनों घर फूंकने के बाद से सहारनपुर में दलितों-ठाकुरों के बीच रह-रहकर हिंसा हो रही है। जिसके कारण अभी तक कई लोगों जान जा चुकी है। मंगलवार को प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती सहारनपुर गई थीं, जहां उन्होंने पीड़ित परिवारों से मुलाकात कर उन्हें आर्थिक सहायता का ऐलान किया था, लेकिन मायावती के सहारनपुर से लौटते ही एक बार फिर से सहारनपुर में हिंसा भड़की। जिसमें एक व्यक्ति की मौत जबकि छह घायल हो गए।  

Advertisement

  

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: रामगोपाल यादव, भाजपा, राजनीति, दुष्परिणाम, सहारनपुर हिंसा, Ram gopal yadav, target, BJP government, saharanpur Violence
OUTLOOK 24 May, 2017
Advertisement