Advertisement
03 September 2015

शीना मर्डर: पीटर मुखर्जी पर शिकंजा, 12 घंटे तक पूछताछ

मुंबई पुलिस के एक अधिकारी ने बताया पीटर मुखर्जी को आज फिर खार पुलिस थाने में बुलाए जाने की संभावना है क्योंकि हम उनके बयान की इंद्राणी के बयान के साथ पुष्टि करने की कोशिश कर रहे हैं जिसके साथ उन्होंने आईएनएक्स मीडिया की संयुक्त रूप से स्थापना की थी।

इंद्राणी को उसकी बेटी शीना की कथित हत्या करने के आरोप में 25 अगस्त को गिरफ्तार किया गया था। इस बीच, कलीना स्थित फोॅरेन्सिक साइंस लेबोरेटॅरी ने इंद्राणी तथा रायगढ़ जिले में मिले मानव कंकाल के अवशेष के नमूनों का डीएनए जांच के लिए विश्लेषण शुरू कर दिया है ताकि यह पता लगाया जा सके कि क्या वह कंकाल शीना का था।

कल पुलिस ने पीटर के वर्ली स्थित फ्लैट की तलाशी ली और कुछ दस्तावेज तथा एक लैपटाप अपने साथ ले गई। पीटर से जो सवाल पूछे गए थे वही सवाल इंद्राणी को भी दिए गए। इंद्राणी को बांद्रा पुलिस थाने से लाया गया था। पीटर मुखर्जी से पूछे गए कुछ सवाल उनके वित्तीय लेनदेन, खास कर उनके निवेश, विभिन्न कंपनियों में उनके शेयर, इंद्राणी, उनके पुत्र राहुल, सौतेली बेटी शीना, सौतेली बेटी विधि आदि के बारे में थे। उनसे यह भी पूछा गया कि उन्होंने इंद्राणी को कितना धन दिया था।

Advertisement

 

 

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: शीना बोरा, इंद्राणी मुखर्जी, पीटर मुखर्जी, शीना हत्‍याकांड, मुंबई पुलिस
OUTLOOK 03 September, 2015
Advertisement