Advertisement
21 November 2017

'पद्मावती' विवाद पर फिर बोले बीजेपी नेता- 'हर थियेटर को जलाने की रखते हैं ताकत'

File Photo

संजय लीला भंसाली और दीपिका पादुकोण के सिर कलम पर इनाम की घोषणा करने वाले बीजेपी नेता सूरजपाल अमू के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। प्राथमिकी दर्ज होने के बाद बीजेपी नेता ने मंगलवार को एक और भड़काऊ बयान दे डाला है।

फिल्म 'पद्मावती' विवाद के बीच मंगलवार को बीजेपी नेता सूरजपाल अमू ने कहा, हिंदुस्तान के हर सिनेमाहॉल में स्वच्छता अभियान चलाया जाएगा। इस देश का युवा और क्षत्रीय समाज एक-एक सिनेमा हॉल को जलाने की ताकत रखता है।


Advertisement

इससे पहले बीजेपी नेता ने सोमवार को कहा था कि जो भी संजय लीला भंसाली और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का सिर कलम करेगा उसे 10 करोड़ का इनाम दिया जाएगा। सूरजपाल अमू के इस बयान से नाराज होकर गुरुग्राम के एक शख्स ने बीजेपी नेता के खिलाफ मंगलवार को एफआईआर दर्ज कराई है।

अपने बयान में उन्होंने कहा था, 'मैं उन लोगों के परिवार की देखरेख करूंगा, जो भंसाली और दीपिका का सिर काटकर लाएंगे।'  वहीं, अमू ने धमकी दी थी कि वो अभिनेता रणवीर सिंह के पैर तोड़ देंगे, अगर उन्होंने अपने शब्द वापिस नहीं लिए।

गौरतलब है कि फिल्म ‘पद्मावती’ को लेकर विवाद लगातार बढ़ता जा रहा है। इस विवाद में सिर्फ बीजेपी नेता ही नहीं बल्कि कांग्रेस के कुछ नेता भी शामिल हैं। जहां मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश में फिल्म को रिलीज न होने देने की बात कही है, वहीं पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने भी कहा कि इतिहास से छेड़छाड़ बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Suraj Pal Amu, controversial, statement, Padmavati
OUTLOOK 21 November, 2017
Advertisement