Advertisement
30 May 2017

एक बार फिर ट्विटर ने सस्पेंड किया अभिजीत का अकाउंट

अभिजीत के फिर से ट्विटर अकाउंट को सस्पेंड किए जाने के बाद उन्होंने आरोप लगाया कि बॉलीवुड में ऐसे कई अभिनेता और निर्देशक हैं, जिनकी वजह से मेरा अकाउंट सस्पेंड किया गया है। इसके साथ ही अभिजीत ने दावा किया कि ट्विटर उन लोगों को ज्यादा प्रमोट करता है जो कि पाकिस्तानी हस्तियों को भारत में लेकर आते हैं।  अभिजीत ने कहा कि पाकिस्तानी हस्तियों को भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में काम दिलाने के पीछे मेरा भी बहुत अहम रोल रहा है। वहीं, जेएनयू की छात्रा शहला रसीद ने भी गायक अभिजीत का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड होने पर लोगों को बधाई दी है।

29 मई, सोमवार को जब अभिजीत वापस ट्विटर पर आए, तो उन्होंने अपने नए अकाउंट पर एक वीडियो डाला और कहा कि वह ‘राष्ट्रविरोधियों’ के खिलाफ हैं। उन्होंने इस क्लिप में कहा, यह मेरा नया ट्विटर अकाउंट है। जब तक मेरा वेरिफाइड खाता फिर से शुरू नहीं होता, कृपया मुझे इस ट्विटर अकाउंट पर फॉलो करें। इसके अलावा मेरे नाम वाले सारे खाते फर्जी हैं और मेरी छवि को खराब करने का प्रयास कर रहे हैं। नया अकाउंट बनाने के बाद अभिजीत के फॉलोवर्स तेजी से बढ़ने लगे थे और महज कुछ ही घंटों में उनके हजारों फॉलोवर्स हो बन गए थे।

गौरतलब है कि पिछले हफ्ते ही कुछ महिलाओं पर विवादित बयान देने के बाद उनकी काफी आलोचना की जा रही थी जिसके चलते ट्विटर ने उनका अकाउंट सस्पेंड कर दिया था। पहली बार अकाउंट सस्पेंड होने से कुछ ही घंटे पहले उन्होंने ट्वीट किया था कि, ‘अरुंधति को गाड़ी के आगे बांधकर घुमाओ और गोली मार दो।’ जब लोगों ने अभिजीत को अपनी भाषा की गरिमा पर ध्यान देने को कहा तो उन्होंने फिर से ट्वीट किया और कहा कि हम देशद्रोहियों को मारते पांच हैं और गिनते एक हैं।

Advertisement

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: दोबारा, ट्विटर, सस्पेंड, अभिजीत, अकाउंट, Twitter, once again, abhijit, account, suspend
OUTLOOK 30 May, 2017
Advertisement