Advertisement
15 January 2024

जेपी नड्डा ने दिया 'एक बार फिर मोदी सरकार' का नारा, दीवार लेखन अभियान की भी हुई शुरुआत

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष जे पी नड्डा ने सोमवार को लोकसभा चुनाव से पहले ‘एक बार फिर से मोदी सरकार’ के नारे के ऊपर पार्टी के चुनाव चिह्न ‘कमल’ की तस्वीर बनाकर अपनी पार्टी के दीवार लेखन अभियान की शुरुआत की।

नई दिल्ली स्थित लोधीनगर में प्रचार अभियान में भाग लेने के बाद नड्डा ने लोगों से आगामी आम चुनाव में भाजपा की ऐतिहासिक जीत सुनिश्चित करने और नरेन्द्र मोदी को लगातार तीसरे कार्यकाल के लिए प्रधानमंत्री बनाने की अपील की, ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि विकास की गति और देश की वैश्विक मान्यता निर्बाध रूप से जारी रहे।

उन्होंने कहा, ‘‘देश में स्थिरता के साथ विकास हो, हम सबको शामिल करके ‘सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास, सबका प्रयास’ के साथ देश को आगे ले जाएं, प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में देश का और तीव्र गति से विकास हो, यही हमारा प्रयास है।’’

Advertisement

उन्होंने विश्वास व्यक्त किया कि लोग एक स्थिर और समावेशी सरकार चुनेंगे और मोदी के नेतृत्व में सेवा, सुशासन और विकास के भाजपा के संकल्प को साकार करने में मदद करेंगे। नड्डा ने कहा कि अप्रैल-मई में संभावित लोकसभा चुनाव के मद्देनजर देश भर के हर मतदान केंद्र पर इसी तरह की कवायद की जाएगी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: JP Nadda, Ek baar phir modi sarkar, BJP election campaign, Loksabha election 2024, Narendra modi
OUTLOOK 15 January, 2024
Advertisement