Advertisement
06 December 2023

करणी सेना अध्यक्ष हत्या मामला: आरोपी के पिता ने उससे संपर्क होने से इनकार किया

श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या में कथित रूप से शामिल दो लोगों में से एक के परिवार ने बुधवार को कहा कि पिछले कुछ हफ्तों से उनका आरोपी से कोई संपर्क नहीं हुआ है।गोगामेड़ी की मंगलवार को जयपुर में उनके घर में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

इस मामले में आरोपी नितिन फौजी के पिता ने हरियाणा के महेंद्रगढ़ में संवाददाताओं से कहा, ‘‘नौ नवंबर को मेरा बेटा महेंद्रगढ़ में अपनी कार ठीक कराने के लिए गया था। उसी दिन उसने अपनी कार ठीक कराई, लेकिन उस दिन के बाद से उससे कोई संपर्क नहीं हुआ है।" नितिन के एक सहपाठी ने महेंद्रगढ़ में संवाददाताओं से कहा कि जब उसे मीडिया से इस घटना के बारे में पता चला तो वह स्तब्ध था और उसे विश्वास नहीं हो रहा था।

नितिन के सहपाठी ने कहा, ‘‘वह (नितिन) पढ़ाई में बहुत अच्छा था और हम स्कूल में सहपाठी थे।…बाद में उसने सेना में शामिल होने का फैसला किया था। नितिन की एक साल पहले ही शादी हुई थी और वह पढ़ाई में बहुत अच्छा था। पता नहीं किसने उसे बहकाया। इस मामले में उसका नाम सामने आने के बाद भी हमें विश्वास नहीं हो रहा है। ’’

Advertisement

महेंद्रगढ़ में नितिन के गांव के कुछ लोगों ने भी कहा कि उन्हें अब भी विश्वास नहीं हो रहा है कि वह इस तरह की हरकत कर सकता है। राजस्थान पुलिस ने मंगलवार को गोगामेड़ी की हत्या करने वाले दो आरोपियों को पकड़ने के लिए तलाशी भी ली। पुलिस ने बताया कि एक आरोपी हरियाणा और दूसरा राजस्थान का रहने वाला है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Karni sena, karni sena chief murder case, Accused father statement on murder, Protest in rajasthan, Karni sena protest
OUTLOOK 06 December, 2023
Advertisement