Advertisement
30 August 2022

सीबीआई की तलाशी के बाद केजरीवाल ने दिया बयान, सिसोदिया को बताया देशभक्त

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को कहा कि मनीष सिसोदिया की ईमानदारी और देशभक्ति पूरे देश के सामने सही साबित हुई है। केजरीवाल ने आरोप लगाया कि कार्रवाई "गंदी राजनीति" से शुरू हुई थी।

सीबीआई की चार सदस्यीय टीम ने गाजियाबाद के वसुंधरा में पंजाब नेशनल बैंक की एक शाखा में करीब दो घंटे तक तलाशी ली।  उस समय सिसोदिया और उनकी पत्नी मौजूद थे।

केजरीवाल ने कहा, "मनीष के घर से कुछ नहीं मिला, उसके लॉकर से कुछ भी नहीं मिला। सीबीआई को अपनी खोज में कुछ भी नहीं मिला। मनीष की ईमानदारी और देशभक्ति पूरे देश के सामने सही साबित हुई।

Advertisement

केजरीवाल ने पत्रकारों के साथ सिसोदिया की बातचीत की एक टीवी न्यूज क्लिप साझा करते हुए ट्वीट किया, "यह स्पष्ट है कि पूरी कार्रवाई गंदी राजनीति से शुरू हुई थी। उम्मीद है कि यह गंदी राजनीति बंद हो जाएगी और हमें काम करने दिया जाएगा।"

सीबीआई की टीम द्वारा उनके लॉकर को करीब दो घंटे तक खंगालने के बाद सिसोदिया ने कहा कि जांच एजेंसी ने उन्हें क्लीन चिट दे दी है। उन्होंने संवाददाताओं से कहा कि सीबीआई दबाव में काम कर रही है।

आम आदमी पार्टी (आप) के नेता दिल्ली सरकार की आबकारी नीति 2021-22 के कार्यान्वयन में कथित अनियमितताओं के संबंध में एजेंसी द्वारा दर्ज प्राथमिकी में नामित 15 लोगों और संस्थाओं में शामिल हैं।  

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Manish sisodia, BJP, Congress, CBI, Arvind Kejriwal, Bank Locker
OUTLOOK 30 August, 2022
Advertisement