Advertisement
24 May 2024

अंबाला में बड़ा सड़क हादसा: वैष्णो देवी जा रही मिनी बस ट्रक से टकराई, 7 की मौत, 20 से ज्यादा घायल

हरियाणा के अंबाला में शुक्रवार तड़के एक मिनीबस और ट्रक की टक्कर में कम से कम सात लोगों की मौत हो गई और 20 अन्य लोग घायल हो गए। पुलिस ने यह जानकारी दी।  पुलिस की जांच में पता चला है कि हाइवे पर ट्रक ने एकाएक ब्रेक लगाया था जिस वजह से पीछे से आ रही मिनी बस उससे जा भिड़ी।

हादसा अंबाला छावनी के नजदीक मोहरा गांव के पास हुआ। पुलिस ने बताया कि बस में उत्तर प्रदेश के लगभग 30 लोग सवार थे और जम्मू-कश्मीर में वैष्णो देवी मंदिर जा रहे थे। उन्होंने बताया कि घायलों को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया है।

इस घटना में जिन 7 लोगों को मौत हुई है वो सभी एक ही परिवार के थे। पुलिस के अनुसार घटना में घायल तीन लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई थी जबकि चार लोगों ने अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ा है।

Advertisement

अंबाला के पड़ाव थाने के एसएचओ दिलीप ने बताया डॉक्टरों के अनुसार अभी तक इस हादसे में सात की मौत हो चुकी है, जबकि कई की हालत बेहद गंभीर है। जिन लोगों की स्थिति ज्यादा गंभीर है उन्हें पास के बड़े अस्पताल में रेफर किया गया है। वहीं,  इस घटना में घायल लोगों में से कुछ का इलाज सिविल अस्पताल में चल रहा है तो कुछ घायलों को उनकी हालत को देखते हुए निजी अस्पताल में शिफ्ट किया गया है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Major accident, Ambala, Mini bus, Vaishno Devi, collides with truck, 7 killed, more than 20 injured
OUTLOOK 24 May, 2024
Advertisement