Advertisement
15 November 2023

नाना पाटेकर ने सेल्फी लेने की कोशिश कर रहे प्रशंसक को थप्पड़ मारा, वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें अभिनेता नाना पाटेकर सेल्फी लेने की कोशिश कर रहे एक प्रशंसक को थप्पड़ मारते नजर आ रहे हैं।

यह वीडियो वाराणसी का बताया जा रहा है, जहां 72 वर्षीय पाटेकर निर्देशक अनिल शर्मा के साथ अपनी अगली फिल्म ‘जर्नी’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। दस सेकेंड के इस वीडियो में सूट और हैट पहने पाटेकर एक दृश्य के फिल्मांकन के लिए तैयार दिख रहे हैं, तभी एक प्रशंसक उनके पास आता है और साथ में सेल्फी खींचने की कोशिश करता है।

वीडियो में प्रशंसक की इस हरकत से गुस्साए पाटेकर उसके सिर के पीछे थप्पड़ मारते नजर आ रहे हैं। इसके बाद पाटेकर के पास खड़ा एक सुरक्षाकर्मी उस युवक की गर्दन पकड़कर उसे दूर ले जाता दिखाई दे रहा है। प्रशंसक को थप्पड़ मारने के लिए पाटेकर की सोशल मीडिया पर खूब आलोचना हो रही है।

Advertisement

एक उपयोगकर्ता ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ पर लिखा, ‘‘नाना के साथ सेल्फी लेना सेहत के लिए हानिकारक हो सकता है।’’ एक अन्य उपयोगकर्ता ने लिखा, ‘‘नाना पाटेकर ने एक फैन को थप्पड़ मार दिया, जो उनके साथ सेल्फी लेना चाह रहा था। मैं यहां नाना को दोष नहीं दूंगा। मैं इन प्रशंसकों की मानसिकता और आत्मसम्मान की कमी को नहीं समझ पाता….वे एक ‘सेलेब’ को देखते हैं और सेल्फी लेने के लिए उनकी तरफ दौड़ पड़ते हैं। इन सेलेब को इतनी अहमियत क्यों देनी?’’

एक उपयोगकर्ता ने पाटेकर के व्यवहार को ‘चौंकाने वाला’ बताया। उसने लिखा, ‘‘वह आराम से न कह सकते थे। उस आदमी को थप्पड़ मारने की क्या जरूरत थी, जो सिर्फ एक सेल्फी लेना चाहता था?’’


अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Social Media, Nana Patekar, Viral video of nana patekar, Nana patekar slapped
OUTLOOK 15 November, 2023
Advertisement