Advertisement
21 July 2022

नेशनल हेराल्ड मामला: जयराम रमेश बोले, सोनिया गांधी के समर्थन में कांग्रेस सांसदों ने पार्टी मुख्यालय के बाहर दी गिरफ्तारी

ANI

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी जैसे ही प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के समक्ष पेश हुईं, पार्टी सांसदों और कांग्रेस कार्य समिति (सीडब्ल्यूसी) के सदस्यों ने सामूहिक एकजुटता दिखाने के लिए गुरुवार को एआईसीसी मुख्यालय के बाहर सामूहिक गिरफ्तारी दी।

गांधी नेशनल हेराल्ड-एसोसिएटेड जर्नल्स लिमिटेड मामले से जुड़ी मनी लॉन्ड्रिंग जांच में पूछताछ के लिए यहां ईडी के सामने पेश हुई हैं।

75 वर्षीय कांग्रेस नेता मध्य दिल्ली में एपीजे अब्दुल कलाम रोड के किनारे विद्युत लेन स्थित संघीय जांच एजेंसी के मुख्यालय में दोपहर के कुछ समय बाद पहुंचीं।

Advertisement

पार्टी महासचिव जयराम रमेश ने एक ट्वीट में कहा, "कांग्रेस के सभी सांसदों और सीडब्ल्यूसी सदस्यों ने कांग्रेस अध्यक्ष श्रीमती सोनिया गांधी के साथ सामूहिक एकजुटता दिखाने के लिए हमारे पार्टी मुख्यालय के बाहर सामूहिक गिरफ्तारी दी है, जो 'विशगुरु' के राजनीतिक प्रतिशोध का निशाना हैं।"

उन्होंने कहा, "हमें स्पष्ट रूप से पुरानी दिल्ली के एक पुलिस स्टेशन ले जाया जा रहा है।" राज्यसभा में विपक्ष के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि कांग्रेस हमेशा 'अत्याचार' के खिलाफ लड़ने में सबसे आगे रही है और सोनिया गांधी असंख्य बाधाओं के खिलाफ मजबूती से खड़ी रही हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Jayram ramesh, National Herald case, congress mp, sonia gandhi, Rahul gandhi, ed, bjp
OUTLOOK 21 July, 2022
Advertisement