Advertisement
30 April 2022

पंजाब: पटियाला हिंसा के बाद एक्शन में आए सीएम भगवंत मान, इन बड़े अधिकारियों पर गिरी गाज

प्रतीकात्मक तस्वीर

पंजाब के पटियाला में काली माता मंदिर के पास शिवसैनिकों और खलिस्तान समर्थकों के बीच आपस में हुई झड़प को लेकर आम आदमी पार्टी के नेता और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान एक्शन में नजर आ रहे हैं। इस मामले में कार्यवाई करते हुए उन्होंने पुलिस महानिरीक्षक (आईजी) पटियाला रेंज, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) पटियाला और पुलिस अधीक्षक (एसपी) को तत्काल प्रभाव से ट्रांसफर कर दिया।

इसके अलावा मुखविंदर सिंह चिन्ना को नया आईजी (पटियाला), दीपक पारिक को नया एसएसपी (पटियाला) और वज़ीर सिंह को पटियाला का नया एसपी नियुक्त किया गया।

गौरतलब है कि पटियाला में खालिस्तान मुर्दाबाद मार्च के दौरान शिवसैनिकों और खालिस्तान समर्थकों के बीच झड़प की घटना हो गई थी। इस दौरान मार्च की अगुवाई करने वाले हरीश सिंगला की गाड़ी पर पत्थरबाजी की गई थी, जिससे हालात बिगड़ गए। हालात को काबू में करने के लिए पुलिस को हवा में गोलियां चलानी पड़ी और कड़ी मशक्कत के बाद हालात को स्थिर किया गया।

Advertisement

खबरों के अनुसार, इलाके में शाम 7 बजे से सुबह 6 बजे तक कर्फ्यू लगाया गया हैं। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) नानक सिंह ने घटना पर बयान देते हुए कहा है कि खालिस्तान विरोधी मार्च के दौरान हुई हिंसा में चार लोग घायल हुए हैं। 


अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Punjab, Patiala violence, Bhagwant Mann, AAP, Arvind Kejriwal, IG, SSP, Transfer
OUTLOOK 30 April, 2022
Advertisement