Advertisement
18 April 2023

हरियाणा: करनाल में बड़ा हादसा, राइस मिल की इमारत ढहने से 4 मजदूरों की मौत, 20 घायल

ट्विटर/एएनआई

हरियाणा के करनाल में आज यानी मंगलवार को बड़ा हादसा हो गया है। करनाल में राइस मिल की 3 मंजिला गिर गई है। तीन मंजिला राइस मिल गिरने से चार मजदूरों की मौत हो गई है। राइस मिल की इमारत गिरने से लोगों में डर का माहौल है। यह संभावना जताई जा रही है मिल के मलबे में कई कर्मचारी दबे हो सकते हैं। कई राइस मिल कर्मियों के मलबे में दबे होने की आशंका जताई जा रही है। फायर ब्रिगेड, पुलिस और एंबुलेंस मौके पर पहुंच गई है। रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। जेसीबी के जरिए इमारत के मलबे को हटाने की कोशिश की जा रही है।

बिल्डिंग गिरने से करीब 20 से ज्यादा मजदूर मलबे में फंस गए जबकि चार मजदूरों की मौत हो गई है। इस हादसे में कई मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। बता दें कि घायल मजदूरों को कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज में दाखिल करवाया गया है।

मौके पर मौजूद मजदूर भी हादसे से बहुत घबरा चुके है और वे भी कुछ सही जानकारी नही दे पा रहे है। तीन मंजिला इमारत गिरने से मिल की व्यवस्थाओं को लेकर सवाल उठने लगे है। तीन मंजिला इमारत में 157 मजदूर रहते थे। मौके पर कुछ मजदूरों ने पत्रकारों को बताया कि घटना के वक्त इमारत में करीब 150 श्रमिक सो रहे थे। तरावड़ी थाने के प्रभारी (एसएचओ) संदीप ने फोन पर पीटीआई को बताया, “ इस घटना में चार लोगों की मौत हुई है।”

Advertisement

 

सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन की टीमें मौके पर पहुंची और रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया। डीसी अनीश यादव व एसपी शशांक सावन भी मौके पर पहुंचे। एसपी शशांक सावन ने बताया कि इस हादसे में कुल 24 लोग प्रभावित हुए हैं जिनमें से 20 घायल हैं और 4 की मौत हो गई है। घटना के समय करीब 150 कर्मचारी इमारत के अंदर थे। घायलों को एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Haryana, Big accident in Karnal, 4 laborers killed, 20 injured, rice mill building collapse
OUTLOOK 18 April, 2023
Advertisement