Advertisement
28 January 2022

पंजाब चुनाव से पहले घरेलू विवाद में फंसे नवजोत सिंह सिद्धू, बड़ी बहन ने लगाए ये गंभीर आरोप

पंजाब की राजनीति में धमाका हुआ है। कांग्रेस पंजाब के प्रधान नवजोत सिद्धू की 70 वर्षीय बड़ी बहन सुमन तूर ने चंडीगढ़ में पारिवारिक स्थिति को लेकर बड़ा ही सनसनीखेज खुलासा किया है। सुमन तूर ने कहा कि पैसों के लिए नवजोत सिद्धू ने अपनी मां को लावारिश छोड़ दिया। 1989 में मां की दिल्ली रेलवे स्टेशन पर लावारिश स्थिति में मौत हो गई।

चंडीगढ़ में पत्रकारों से मुखातिब होकर सुमन तूर ने आरोप लगाया कि पैसो के लिए नवजोत सिद्धू ने मां को लावारिश छोड़ दिया। नवजोत सिद्धू ने 1986 में मां को घर से निकाल दिया था। तूर ने कहा कि सिद्धू ने एक इंटरव्यू में झूठ बोला कि जब वह 2 साल का था, तो उसके मातापिता छोड़ कर चले गए।

पत्रकार वार्ता में सुमन तूर फूटफूट कर रोई। उन्होंने कहा कि वह सिद्धू से 15 साल बड़ी है और अमेरिका में रहती है। पिता की मौत के बाद सिद्धू ने मां को घर से निकाल दिया। इस संबंध में कई बार सिद्धू से बात की। व्हाटसएपप पर मैसेज किया, उसके बाद सिद्धू ने मुझे ब्लाक कर दिया।

Advertisement

यहां देखें पूरा वीडियो- 

सुमन तूर ने कहा कि हमने बहुत बुरा समय देखा है। नवजोत सिद्धू ने पूरे परिवार के साथ क्रूरता किया। 1989 में दिल्ली स्टेशन पर मेरी मां की लावारिश मौत हुई। सुमन ने दावा किया है कि उनके पास हर चीज का सबूत है। उन्होंने कहा कि इसमें कोई राजनीति नहीं है, यह मेरे परिवार का मसला है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Punjab, Punjab Elections, Punjab Congress, Navjot singh Sidhu, sister Suman Toor, serious allegations
OUTLOOK 28 January, 2022
Advertisement