Advertisement
07 July 2020

कश्‍मीर के कुलगाम में एसएसबी के जवान ने अपने सीनियर को मारी गोली, फिर की खुदकुशी

पीटीआइ फाइल फोटो

कश्मीर के कुलगाम जिले में सशस्त्र सीमा बल (एसएसबी) के एक जवान ने विवाद के बाद अपने ही सीनियर को गोली मार दी जिससे उसकी मौत हो गई। उसके बाद उसी राइफल से खुद को गोली मार ली। अधिकारियों ने मंगलवार को इस बात की जानकारी दी। इस घटना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शवों को कब्जे में लिया। मामले की जांच की जा रही है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि कुलगाम कोर्ट परिसर में तैनात एसएसबी के एक जवान ने सोमवार देर शाम अपने सीनियर से बहस के बाद उसे गोली मार दी और बाद अपनी उसी सर्विस राइफल से खुद को भी गोली मार ली। बताया जा रहा है कि पहले दोनों में बहस हुई। उसके बाद मामला गरम हो गया, जिसके बाद जवान ने अपनी सर्विस राइफल से फायर कर दिया।

मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी

Advertisement

घटना के तुरंत बाद पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। सूत्रों ने बताया कि मामले की प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। फायरिंग होने की आवाज सुनकर बाकी के जवान मौके पर पहुंचे। अफसरों को जानकारी दी गई, जिसके बाद पुलिस को सूचित किया गया। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में ले लिया है। जांच के दौरान पता चला कि उनका विवाद हो गया था जिससे मामला बिगड़ गया और जवान ने गुस्से में आकर पहले अफसर को मारा और फिर आत्महत्या कर ली।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: two, SSB Personnel, Killed, Case, Fratricide, In Kashmir, जम्‍मू-कश्‍मीर, कुलगाम, एसएसबी जवान, सीनियर, गोली, खुदकुशी
OUTLOOK 07 July, 2020
Advertisement