Advertisement
03 July 2017

कश्मीर के पुलवामा में मुठभेड़, अब तक 2 आतंकी ढेर

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक, पुलवामा के बामनू में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच जारी मुठभेड़ में सेना ने एक और आतंकी को ढेर कर दिया है। सुरक्षाबलों ने अब तक दो आतंकियों को मार गिराया है, जबकि एक आतंकी अभी भी सुरक्षाबलों के घेरे में फंसा हुआ है।

इससे पहले अवंतीपुरा में सुरक्षाबलों के घेरे में आया हिज्बुल कमांडर रियाज नाइकू और साथी सैफुल्ला मीर समेत तीनों आतंकी घने अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गए। दरअसल, रविवार शाम को पुलवामा के मालंगपुरा इलाके में दो से तीन आतंकियों के मौजूद होने की खबर के बाद सुरक्षाबलों ने इन्हें घेर लिया था। आतंकियों के खिलाफ सेना, पुलिस और सीआरपीएफ का संयुक्त अभियान जारी है।

गौरतलब है कि इससे पहले शनिवार को जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर हो गए थे। इस ऑपरेशन में टॉप लश्कर कमांडर बशीर लश्करी भी मारा गया था। इसके अलावा क्रॉस फायरिंग में दो नागरिकों की भी मौत हो गई थी, जिसमें एक महिला भी शामिल थी। सुरक्षाबलों ने एसएचओ फिरोज डार की शहादत के जिम्मेदार टॉप लश्कर कमांडर आतंकी बशीर लश्करी को घेर लिया था. ऑपरेशन में मारे गए दूसरे आतंकी का नाम आजाद मलिक था।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: 2 terrorist, killed, security forces, pulwama's Bamnoo
OUTLOOK 03 July, 2017
Advertisement