Advertisement
07 January 2018

दिल्ली में कोहरे का कहर, सड़क हादसे में चार पावरलिफ्टिंग खिलाड़ियों की मौत, 2 घायल

ANI

दिल्ली-हरियाणा बॉर्डर (सिंधु सीमा) पर बसे अलीपुर गांव के पास एक जबर्दस्त हादसा हो गया। रविवार तड़के इस रोक एक्सीडेंट में 4 पावरलिफ्टिंग खिलाड़ियों की मौत हो गई।


समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, दो की हालत गंभीर है। ये सभी खिलाड़ी दिल्ली से पानीपत की ओर जा रहे थे। इसी दौरान उनकी कार पहले एक खंभे से टकराई। इसके बाद नियंत्रण बिगड़ा और कार डिवाइडर पर चढ़ गई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हादसा रविवार तड़के चार बजे हुआ। बताया जा रहा है कि खिलाड़ियों की कार तेज रफ्तार में थी। इसी दौरान वो एक खंभे से जा टकराई। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस और रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंची।

Advertisement

बता दें कि दिल्ली और आसपास के इलाकों मे इन दिनों घना कोहरा और धुंध छाया हुआ है। एनडीटीवी के मुताबिक इस हादसे में वर्ल्ड चैंपियन सक्षम यादव और दूसरे खिलाड़ी बाली की हालत गम्भीर है। दो खिलाड़ियों को गंभीर हालत में नरेला के सत्यवादी राजा हरिश्चंद्र अस्पताल से मैक्स अस्पताल शालीमार बाग के लिए रेफर किया गया है। इस घटना पर डीसीपी ने बताया कि घटना के समय कार की गति काफी तेज थी और वहां कुछ बोतलें भी मिली है। इसलिए संभावना है कि यह शराब पीकर गाड़ी चलाने का मामला है।

अभी तक जो पहचान हो पाई है उसके मुताबिक हरीश, टिंकू, सूरज और (एक अज्ञात जिनकी शिनाख्त बाकी है) की मौत हुई है।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: 4 powerlifting players, killed, 2 injured, road accident, due to fog conditions, Sindhu border Delhi
OUTLOOK 07 January, 2018
Advertisement