Advertisement
29 November 2021

महाराष्ट्र : ठाणे के वृद्धाश्रम में कोरोना विस्फोट, मिले 67 पॉजिटिव, 59 का हो चुका था पूर्ण टीकाकरण

एएनआई

महाराष्ट्र के ठाणे स्थित एक वृद्धाश्रम में कोरोना विस्फोट हुआ है। यहां 67 लोगों के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद तहलका मच गया है। बताया जा रहा है कि इन सभी को ठाणे के हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। सिविल सर्जन डॉ कैलाश पवार ने कहा कि वृद्धाश्रम में 67 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इनमें पांच स्टाफ भी शामिल है। स्टाफ को छोड़कर यहां 62 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इनमें से 59 लोग ऐसे हैं जो कोविड वैक्‍सीन की दोनों डोज ले चुके हैं।

इससे पहले जिला स्वास्थ्य अधिकारी डॉ मनीष रेंगे ने बताया था कि भिवंडी तालुका के खड़ावली में स्थित 'मातोश्री' वृद्धाश्रम में रहने वाले कुछ लोगों की तबियत खराब होने की जानकारी मिलने के बाद 109 लोगों की चिकित्सकों की टीम ने जांच की थी। उन्होंने बताया कि उनमें से 61 लोगों की जांच के नतीजे पॉजिटिव आए। उन्होंने बताया कि एक बुजुर्ग के संक्रमित होने की शुक्रवार को पुष्टि की गई थी।

Advertisement

अधिकारी ने कहा कि सभी मरीज निगरानी में हैं और अस्पताल की मेडिकल टीम चौबीसों घंटे उनकी देखभाल कर रही है। उन्होंने कहा कि इन रोगियों को छुट्टी देने से पहले कम से कम 10 दिनों तक अस्पताल में रखा जाएगा।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: 'मातोश्री' वृद्धाश्रम, कोरोना विस्फोट, वृद्धाश्रम में कोरोना, ठाणे का वृद्धाश्रम, 'Matoshree' old age home, corona explosion, corona in old age home, Thane old age home
OUTLOOK 29 November, 2021
Advertisement