Advertisement
24 December 2020

दिल्ली जल बोर्ड के दफ्तर में तोड़फोड, आप ने भाजपा पर लगाया आरोप, केजरीवाल बोले- अंतिम सांस तक किसानों के साथ

FILE PHOTO

आम आदमी पार्टी ने दिल्ली जल बोर्ड के मुख्यालय में गुरुवार को हिंसक भीड़ ने तोड़फोड़ की। घटना का वीडियो अब वायरल हो गया है। आप नेता राघव चड्ढा ने आरोप लगाया कि बीजेपी के गुंडे दिल्ली जल बोर्ड के कार्यालय में घुसे और बर्बरता की। वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने जलबोर्ड मुख्यलय स्थित राघव चड्ढा के ऑफिस में हुए हमले को 'शर्मनाक' करार देते हुए इसके लिए भाजपा पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि भाजपा समझ ले कि आम आदमी पार्टी और मेरी सरकार पूरी तरह से अंतिम सांस तक किसानों के साथ है।

दिल्ली जलबोर्ड के वाइस चेयरमेन राघव चड्ढा ने कहा कि भाजपा के गुंडों ने धमकी दी है कि मुख्यमंत्री अरविंद को कह देना कि किसानों का हितैषी बनना बंद करें, वरना ऐसे हमले आम आदमी पार्टी के विधायकों, नेताओं के घरों और दफ्तरों पर करेंगे। सीसीटीवी फुटेज है। यह साफ है कि यह घटना दिल्ली पुलिस की मदद से हुई है।

सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए कहा कि ये बेहद शर्मनाक है, भाजपा समझ ले कि आम आदमी पार्टी और मेरी सरकार पूरी तरह से अंतिम सांस तक किसानों के साथ है। इस तरह के कायरना हमलों से हम नहीं डरते. मेरी सभी कार्यकर्ताओं से अपील है कि भाजपा के इस तरह के हमलों से उत्तेजित ना हों, संयम बरतें और पूरी तरह से किसानों का साथ दें।

Advertisement

घटना पर दिल्ली के मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया बीजेपी पर हमला बोला है। सिसोदिया ने कहा, “बीजेपी वाले अब खुलेआम गुंडागर्दी करते घरों और दफ़्तरों में घुस जा रहे हैं और पुलिस बाक़ायदा संरक्षण में लाकर उनसे हमला करवाती है। गुंडागर्दी का दूसरा नाम बीजेपी।” हालांकि, बीजेपी ने इस घटना से इनकार करते हुए इसे लोगों का ध्यान भटकाने वाला आम आदमी पार्टी का एक पैंतरा करार दिया।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
OUTLOOK 24 December, 2020
Advertisement