Advertisement
25 February 2017

एमसीडी चुनाव 2017 के लिए 109 उम्मीदवारों की घोषणा, 64 युवा चेहरे

google

इस संबंध में पार्टी के दिल्ली संयोजक दिलीप पाण्डेय ने बताया कि सभी 272 वार्डों में कार्यकर्ताओं की बैठकें बुलाकर उम्मीदवारों के नामों पर चर्चा की जा रही है। जिन उम्मीदवारों ने नामांकन किया था, उनके नामों पर कार्यकर्ताओं के अलावा स्क्रीनिंग कमेटी के सदस्यों ने विचार किया और इसके बाद चयनित संभावित उम्मीदवारों की सूची पार्टी की पीएसी के समक्ष रखी गई। पीएसी ने आज विचार के लिए रखे गए सभी 109 वार्डों के उम्मीदवारों के नामों को स्वीकृति दी।

दिलीप पाण्डेय ने बताया की बाकी वार्डों में उम्मीदवारों के चयन की प्रक्रिया चल रही है और जल्द ही सभी उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी जाएगी।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस और भाजपा ने दिल्ली के नगर निगमों में गत बीस वर्षों में भ्रष्टाचार का साम्राज्य कायम कर दिया है। इस बार दिल्ली के लोग नगर निगम चुनावों में झाड़ू चलाएंगे और दिल्ली को भ्रष्टाचार से आज़ादी दिलाएंगे।

Advertisement

गौरतलब है कि तीनों नगर निगम के लिए अप्रैल के तीसरे सप्ताह तक चुनाव होना संभावित है। इसके लिए मार्च के पहले से दूसरे सप्ताह में अधिसूचना जारी होने की संभावना है। निगमों के 272 वार्डों के लिए आप के पास 10 हजार से अधिक कार्यकर्ताओं ने आवेदन किया है।  

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: एमसीडी चुनाव 2017, 109 उम्मीदवार, लिस्ट जारी
OUTLOOK 25 February, 2017
Advertisement