Advertisement
03 May 2021

चुनाव नतीजे: महिला ने मंदिर के बाहर काटी अपनी जीभ, इस पार्टी के लिए मांगी थी मन्नत

PTI Photo

तमिलनाडु में द्रविड़ मुन्नेत्र कड़गम (डीएमके) की जीत के बाद दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है। आजतक की खबरों के अनुसार रामानाथुरम जिले की एक महिला समर्थक ने सोमवार को एक मंदिर के बाहर अपनी जीभ काट ली। बताया जा रहा है कि महिला ने मन्नत मांगी थी कि यदि डीएमके को तमिलनाडु के विधानसभा चुनाव में जीत मिलेगी तो वह देवी को अपनी जीभ की बलि देगी।

महिला का नाम वनिथा बताया जा रहा है वह महज 32 साल की है। परमाडुकी में रहने वाली वनिथा के पति का नाम कार्तिक है। वनिथा सोमवार को अपनी मन्नत पूरी करने के लिए मुथाल्लन स्थित मंदिर पहुंची थी, लेकिन कोविड प्रोटोकॉल के कारण मंदिर में प्रवेश की अनुमति नहीं मिलने की वजह उसने मंदिर के बाहर ही जीभ काट ली। जीभ काटने के बाद बहुत खून बहने की वजह से वह बेहोश हो गई। जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया।

बता दें कि तमिलनाडु में राजनेताओं के समर्थकों द्वारा इस तरह की हरकते करना आम हो गया है। 5 दिसंबर 2016 को एआईडीएमके सुप्रीमो जयललिता के निधन के बाद लगभग 30 लोगों का सदमे से निधन होने की खबरें सामने आई थी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: द्रविड़ मुन्नेत्र कड़गम, तमिलनाडु विधानसभा चुनाव, डीएमके की जीत, डीएमके महिला समर्थक, महिला ने काटी जीभ, Dravida Munnetra Kazhagam, Tamil Nadu Assembly Election, DMK victory, DMK women supporter, woman cut tongue
OUTLOOK 03 May, 2021
Advertisement