Advertisement
03 May 2017

शाह को अपने घर भोजन कराने वाले आदिवासी दंपती ने थामा टीएमसी का दामन

google

पश्चिम बंगाल के अपने तीन दिवसीय दौरे के समय अमित शाह ने इन आदिवासी परिवार के घर भोजन किया था। इस दौरान शाह के साथ पश्चिम बंगाल भाजपा के अध्यक्ष दिलीप घोष भी थे। इस दिन अमित शाह के साथ आदिवासी दंपती गीता और राजू ने भी खाना खाया था। भोजन के बाद आदिवासी दंपती ने शाह के साथ सेल्फी भी ली थी।

इस मामले में बंगाल भाजपा का कहना है कि उन लोगों को अगवा कर जबरन टीएमसी में शामिल कराया गया है। हालांकि टीएमसी का कहना है कि दोनों अपनी मर्जी से तृणमूल में शामिल हुए हैं। गीता और राजू का भी यही कहना है कि वह अपनी मर्जी से टीएमटी में शामिल हुए हैं। किसी दबाव या लालच में नहीं।

खबर है कि नक्सलबाड़ी इलाके के दक्षिण कटियाजोत गांव में रहने वाली गीता और उसके पति राजू महाली वर्षों से भाजपा के साथ जुड़े रहे थे।

Advertisement

गौरतलब है कि अमित शाह ने तीन दिन बंगाल दौरे के दौरान आदिवासियों से मुलाकात की थी और उन्हें संबोधित करते हुए कहा था कि तृणमूल भले ही घृणा और हिंसा का कीचड़ फैलाए, प्रदेश में ज्यादा से ज्यादा कमल खिलेंगे।

बंगाल के चुनावी मैदान में अपनी जड़े जमाने की कोशिश में जुटे भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस पर हिंसा फैलाने का आरोप लगाते हुए दावा किया कि वह वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव में पश्चिम बंगाल में भाजपा को सबसे ज्यादा सीटें मिलेंगी। उन्होंने कहा कि तृणमूल कांग्रेस हिंसा फैला रही है, लेकिन अंततरू बंगाल में भाजपा की जीत पक्की है। इसे कोई नहीं रोक सकता।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: अमित शाह, आदिवासी दंपति, भोजन, टीएमसी, शामिल, Amit shah, tribal couple, lunch, TMC, join
OUTLOOK 03 May, 2017
Advertisement