Advertisement
09 April 2021

राजस्थान: दुष्कर्म कर बालिका को कुएं में फेंका, मौलवी पर लगे आरोप

प्रतीकात्मक तस्वीर

राजस्थान में अलवर जिले के भिवाड़ी पुलिस जिला मुख्यालय के चोपानकी थाना अंतर्गत एक मस्जिद के मौलवी के नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने के बाद बालिका को बेदर्दी से कुए में धकेलने का मामला दर्ज किया गया है।

इस घटना के सात दिन बाद पीड़ित बालिका का परिवार ने थाने में पहुंचकर मामला दर्ज करवाया गया। भिवाड़ी सीओ हरिराम कुमावत ने बताया कि गांव के व्यक्ति ने पुलिस ने रिपोर्ट दी है कि मस्जिद में हरियाणा के पुन्हाना इलाके के गांव विसरु निवासी मौलवी जफर परिवार सहित रहता था। मौलवी एक अप्रैल की रात को उसकी 14 साल की पुत्री को घर से मस्जिद में ले गया। वहां उसने उस बालिका के साथ दुष्कर्म किया।

रात करीब साढ़े तीन बजे तलाश करते हुए मस्जिद में पहुँचे तो आरोपी ने पीड़िता को कुए में धकेल दिया। वहीं आरोपी पूरे परिवार के साथ भाग गया है। वहीं बालिका को कुए में धकेलने के बाद शोर मचाया और आसपास के लोगो ने उस बालिका को कुए में से निकाला गया।

उन्होंने बताया कि पीड़िता का पिता ट्रक चालक है और घटना के समय पीड़िता का पिता घर मे मौजूद नही था। वहीं पिता के आने के बाद घटना की जानकारी दी। उसके बाद पीड़िता के पिता ने थाने में मामला दर्ज करवाया।

उप पुलिस अधीक्षक हरिराम कुमावत ने जानकारी देते हुए वताया कि पीड़िता का मेडिकल मुआयना कर बयान दर्ज करवाये जा रहे है। वहीं आरोपी मौलवी परिवार के साथ फरार चल रहा है। वहीं आरोपी के दो बच्चे भी है। हालांकि महिला थाने में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है और जांच चोपानकी थानाधिकारी मुकेश कुमार कर रहे है। आरोपी की तलाश में पुलिस की दो टीमें भेजी गई है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: राजस्थान में दुष्कर्म, दुष्कर्म का मामला, मौलवी पर दुष्कर्म के आरोप, नाबालिग से दुष्क, Rape in Rajasthan, rape case, allegations of rape on maulvi, rape of minor
OUTLOOK 09 April, 2021
Advertisement