Advertisement
01 March 2017

तीन सौ सीटें जीतने का दावा हुआ फु्र्र, मोदी गठबंधन के फिराक में: अखिलेश

google

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधते हुए अखिलेश ने कहा कि कल तक विधानसभा चुनाव में 300 सीटें जीतने की बात करने वाले मोदी और भाजपा के लोग अब गठबंधन की सरकार की बातें करने लगे हैं। जब कोई ऐसी बातें करने लगे तो समझो कि वह चुनाव हार गया।

मुख्यमंत्री अखिलेश ने कहा मोदी जी कहते हैं कि हमने कांग्रेस को अपनी गोद में बैठा लिया है और फिर भाजपा की गोद तो इतनी बड़ी है कि उन्होंने अपने तमाम सहयोगी दलों को उसमें बैठा लिया है। अखिलेश ने कहा भाजपा के लोग बताएं कि उन्होंने पिछले तीन साल में क्या काम किया है। हमने तो इसीलिए प्रधानमंत्री जी से कहा कि आप अपने भाषणों में जाने क्या कह रहे हैं। आप हमसे पांच साल का हिसाब मांगिये, हम भी आपसे पूछेंगे कि तीन साल में आपने क्या कर दिया।

अखिलेश ने कहा उन्होंने हमें और आपको नोटबंदी के बहाने लाइन में खड़ा कर दिया। अब तो सारा पैसा भी बैंकों में जमा हो चुका है, लेकिन उन्होंने अभी तक कोई हिसाब नहीं दिया कि कितना काला धन पकड़ा गया, कितने लोग गिरफ्तार हुए।

Advertisement

मुख्यमंत्री ने कहा, भाजपा के लोग कहते हैं कि एक दिल्ली वाला कुनबा और एक लखनऊ वाले कुनबे का गठबंधन हो गया है। मैं फिर समझ रहा हूं कि यह दो कुनबों नहीं दो युवाओं का गठबंधन है। जो प्रदेश और देश की राजनीति को आगे बढ़ाएंगे।

मुख्यमंत्री ने कहा कि वह लगभग एक महीने से चुनाव प्रचार कर रहे हैं, जबसे साइकिल मिली है, तबसे प्रचार चल रहा है। जैसे-जैसे गर्मी बढ़ रही है, वैसे-वैसे साइकिल की रफ्तार बढ़ती जा रही है। भाषा

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: अखिलेश, निशाना, मोदी, गठबंधन के फिराक में, जीतने का दावा फुर्र
OUTLOOK 01 March, 2017
Advertisement