Advertisement
15 July 2022

दिल्ली के अलीपुर में बड़ा हादसा, दीवार गिरने से पांच लोगों की दर्दनाक मौत, सीएम केजरीवाल ने जताया दुख

ट्विटर/एएनआई

दिल्ली के अलीपुर इलाके में एक बड़ा हादसा हो गया है। इस हादसे में पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। वहीं, 10 लोगों को मलबे से सुरक्षित बाहर निकाला गया है। सीएम अरविंद केजरीवाल ने हादसे पर दुख जताया है। दिल्ली पुलिस ने मरने वालों की संख्या की पुष्टि की।

जानकारी के मुताबिक, घटनास्थल पर पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम मौजूद है। दिल्ली पुलिस ने बताया कि दीवार गिरने के हादसे के बाद लोगों को रेस्क्यू किया गया, इसमें से पांच लोगों की मौत हो गई है। घायल लोगों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। हादसे के बाद वहां अफरातफरी का माहौल बन गया।

सीएम केजरीवाल ने इस हादसे पर दुख जताया है। उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन राहत और बचाव के काम में जुटा हुआ है और वो खुद इस पर नजर रखे हुए हैं। केजरीवाल ने ट्वीट किया, "अलीपुर में दुखद हादसा हुआ। जिला प्रशासन राहत और बचाव के काम में जुटा हुआ है। मैं स्वयं राहत कार्य पर नजर रखे हुए हूं। दिवंगत आत्माओं की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना करता हूं।"

बताया जा रहा है कि जिस गोदाम की दीवार गिरी है वहां करीब दो दर्जन लोग काम कर रहे थे। हादसे के बाद मलबे को निकालने के लिए जेसीबी मशीन को लगाया गया है। स्थानीय लोग भी बचाव कार्य में मदद कर रहे हैं।

दिल्ली पुलिस ने कहा, "अलीपुर में एक गोदाम की दीवार गिरने से चार लोगों की मौत हो गई और घायल लोगों को अस्पताल भेजा गया है। कुछ और लोगों के फंसे होने की आशंका है जिसके लिए बचाव अभियान जारी है। दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं, घटनास्थल से मलबा हटाया जा रहा है।"

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Alipur wall collapse, Delhi, 10 people rescued, 4 dead, Delhi police, CM Arvind Kejriwal
OUTLOOK 15 July, 2022
Advertisement