Advertisement
29 May 2023

असम के गुवाहाटी में दर्दनाक सड़क हादसा, सात छात्रों की मौत, कई घायल

ट्विटर/एएनआई

असम के गुवाहाटी में दर्दनाक सड़क हादसे की खबर है। गुवाहाटी के जलकुबारी इलाके में रविवार (28 मई) की रात एक भीषण सड़क हादसे में सात छात्रों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि इस सड़क हादसे में कई लोग घायल भी हुए हैं, जिन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

शुरुआत में मिली जानकारी के मुताबिक सड़क दुर्घटना के समय स्कॉर्पियो कार में दस लोग सवार थे। इनमें से सात छात्रों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन को गंभीर हालत में गुवाहाटी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल (जीएमसीएच) ले जाया गया। घटना के बाद पुलिस फौरन वहां पहुंच गई थी, लेकिन छात्रों की जान नहीं बचाई जा सकी।

 

Advertisement

एक अधिकारी ने बताया कि तृतीय वर्ष के 10 छात्र आज सुबह एक कार में कॉलेज परिसर से निकले और उनका तेज रफ्तार वाहन जलुकबारी इलाके में पहले सड़क पर डिवाइडर से और फिर एक वैन से टकरा गया।

 

उन्होंने कहा, ‘‘ सात छात्रों की मौके पर ही मौत हो गई। तीन अन्य को गंभीर हालत में गुवाहाटी मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में भर्ती कराया गया है।’’ अधिकारी ने बताया कि चालक सहित वैन में सवार तीन लोग भी गंभीर रूप से घायल हो गए और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सड़क हादसे के बारे में जानकारी देते हुए गुवाहाटी के ज्वाइंट पुलिस कमिश्नर विजय कुमार ने बताया कि शुरुआती जांच के आधार पर पता चला है कि दुर्घटना में मरने वाले सभी लोग छात्र हैं। यह हादसा जलुकबारी इलाके में हुआ है।

वहीं, असम के मुख्यमंत्री ने इस घटना पर अफसोस जताया है। साथ ही घायलों को सभी संभव मदद का आश्वासन दिया है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Assam, Car crashes, 7 dead, 6 injured
OUTLOOK 29 May, 2023
Advertisement