Advertisement
24 July 2017

औरंगाबाद के डीएम का विवादास्पद बयान- 'टॉयलेट बनवाने के लिए नहीं है पैसे, तो बीवी बेच दो'

दरअसल, औरंगाबाद में एक रैली को संबोधित करते हुए जिलाधिकारी कंवल तनुज ने अपने भाषण के बीच में ही एक व्यक्ति को पत्नी बेचने की नसीहत दे डाली। यह नसीहत किसी और चीज के लिए नहीं बल्कि घर में टॉयलेट बनवाने के लिए दी है। उन्होंने भाषण के बीच कहा कि जो लोग घर में टॉयलेट नहीं बनवा सकते, उन्हें अपनी बीवी को बेच देना चाहिए।

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, डीएम कंवल तनुज सदर प्रखंड के जम्होर में साफ-सफाई को लेकर एक सभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान तनुज ने कहा कि टॉयलेट की कमी के चलते महिलाओं का रेप होता है और उन्हें परेशान किया जाता है। एक शौचालय का निर्माण करने में केवल 12 हजार रुपये लगते हैं। क्या 12 हजार रुपये किसी महिला की इज्जत से ज्यादा हैं? ऐसा कौन सा आदमी है जो कहेगा कि मेरी बीवी की इज्जत ले लो और मुझे 12 हजार रुपये दे दो।

सिर्फ इतना ही नही, डीएम तनुज के इस भाषण के बीच मौजूद एक व्यक्ति ने कहा कि मैं बहुत गरीब हूं। इतना सुनते ही नाराज डीएम ने स्टेज से ही उस शख्स को अपनी बीवी बेचने की सलाह दे डाली। कंवल तनुज के इस बयान पर समाजवादी पार्टी की जूही सिंह का कहना है कि कंवल तनुज के इस बयान पर समाजवादी पार्टी की जूही सिंह का कहना है कि यदि आप आईएएस ऑफिसर हैं तो इसका मतलब यह नहीं कि आप कुछ भी बोलते रहेंगे। 

Advertisement

 


 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: DM Kanwal tanuj, controversial statement, if you do not have money, sell your wife
OUTLOOK 24 July, 2017
Advertisement