Advertisement
02 November 2020

"बाबा का ढाबा" फेमस करने वाले यूट्यूबर गौरव ने जारी किया बैंक डिटेल्स, कांता प्रसाद ने पैसे के हेर-फेर का लगाया आरोप

File Photo

बीते दिनों दिल्ली के मालवीय नगर स्थिति कांता प्रसाद का “बाबा का ढाबा” काफी फेमस हो गया था। लेकिन, अब जिस यूट्यूबर ने बाबा को फेमस किया था, उन पर ढाबे के मालिक कांता प्रसाद ने शिकायत दर्ज कराई है। आरोप है कि इनके नाम पर इकठ्ठा किये गए पैसे को गौरव ने प्रसाद को नहीं दिया।

दरअसल, 80 वर्षीय इस बुजुर्ग दंपत्ति का वीडियो "स्वाद" नाम से यूट्यूब चलाने वाले यूट्यूबर गौरव वासन ने सूट किया था, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो के वायरल होते ही हजारों मदद के हाथ सामने आए। बाबा ने वीडियो के माध्यम से कहा था कि उनकी बिक्री नहीं हो पाती है। जो भोजन वो बनाते हैं उसे शाम में घर लेकर लौट आना पड़ता है। लागत भी नहीं निकल पाता है। वो वीडियो में भावूक होकर रोते नजर आए थे।

गौरव पर कई यूट्यूबरों ने भी सवाल उठाए हैं और बाबा के नाम पर आए डोनेशन में हेर फेर करने का आरोप लगाया है। हाल ही में एक फेमस यूट्यूबर लक्ष्य चौधरी ने इसे स्कैम बताया। जिसके बाद लग रहे आरोपों को खारिज करते हुए गौरव ने अपने यूट्यूब चैनल के फेसबुक पेज पर बैंक डिटेल्स जारी किया। हालांकि, लोग इस डिटेल्स पर भी शक कर रहे हैं।

Advertisement

फेसबुक के माध्यम से जारी किए गए डिटेल्स में गौरव ने बैंक के पूरे स्टेटमेंट कॉपी शेयर की है। उनका कहना है कि लोग इसे देख सकते हैं। लग रहे आरोप आधारहीन है। लेकिन, लोगों का यह भी शक है कि डिटेल्स के साथ एडिट या छेड़छाड़ की गई है। आप भी यहां क्लिक कर देख सकते हैं।

बाबा का ढाबा के मालिक कांता प्रसाद का आरोप है कि उनके नाम पर जो पैसे दान में आए हैं वो उन्हें गौरव ने नहीं दिए हैं। मीडिया से बातचीत में बाबा ने करीब दो लाख रूपए मिलने की बात कही है। जबकि कांता प्रसाद का कहना है कि गौरव ने उनसे कहा था कि उनके अकाउंट में बीस लाख से अधिक रूपए हैं। इस बाबात कांता प्रसाद ने मालवीय नगर थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Baba Ka Dhaba, Youtuber Gaurav, Bank Statement, Donation For Baba Ka Dhaba, बाबा का ढाबा, यूट्यूबर गौरव वासन
OUTLOOK 02 November, 2020
Advertisement